IndiaTechnology

चमचमाती Hero Glamour 125 सिर्फ 30 हजार में ले जाये घर

चमचमाती Hero Glamour 125 सिर्फ 30 हजार में ले जाये घर

Hero Glamour 125 एक बेहद ही जबरदस्त बाइक है , जी हाँ दोस्तों अगर आप इस बाइक को लेना चाहते है लेकिन बजट की कमी होने की वजह से ले नहीं पा रहे है तो दोस्तों आपको जानकारी करदें की अब आप इस बाइक को बेहद ही सस्ते में ले सकते है। जी हाँ हम बात कर रहे है सेकंड हैंड मार्केट की आइये जानते है इस बाइक के बारे में डिटेल्स में

 

धांसू परफॉर्मेंस 

2016 Hero Glamour 124.7cc एयर-कूल्ड, 4-स्ट्रोक इंजन से लैस है, जो 7000 rpm पर 8.9 bhp की पावर और 4000 rpm पर 10.35 Nm का टॉर्क जनरेट करती है. यह इंजन शहर के रास्तों पर रफ्तार बनाए रखने और ट्रैफिक को पार करने के लिए काफी दमदार है. साथ ही, यह हाईवे पर भी अच्छा परफॉर्मेंस देती है.

माइलेज 

अगर आप ईंधन की खपत को लेकर चिंतित हैं, तो 2016 Hero Glamour आपको राहत देगी. यह बाइक ARAI के अनुसार 55 kmpl की माइलेज देने का दावा करती है, जो कि रोज़मर्रा के इस्तेमाल में काफी किफायती है. इसके अलावा, अगर आप राइडिंग करते समय गाड़ी को संभालना जानते हैं, तो आप इससे और भी ज्यादा माइलेज निकाल सकते हैं.

आरामदायक राइडिंग  

2016 Hero Glamour आरामदायक राइडिंग का अनुभव प्रदान करती है. इसमें टेलिस्कोपिक हाइड्रॉलिक फ्रंट सस्पेंशन और स्विंग आर्म के साथ हाइड्रॉलिक शॉक अब्जॉर्बर वाला रियर सस्पेंशन दिया गया है, जो गड्डों और धक्कों को आसानी से पार करने में मदद करता है. सीट की ऊंचाई भी 790 मिमी है, जो भारतीय सड़कों के लिए उपयुक्त है और आपको आराम से पैर जमीन पर टिकाने की सुविधा देती है.

स्टाइलिश लुक 

2016 Hero Glamour भले ही स्पोर्टी बाइक ना हो, लेकिन यह देखने में काफी आकर्षक है. इसमें हेडलाइट्स, टेललाइट्स और इंडिकेटर्स का एक स्टाइलिश कॉम्बिनेशन दिया गया है. साथ ही, इसमें अलॉय वील्स का ऑप्शन भी मिलता है, जो बाइक को और भी ज्यादा आकर्षक बनाता है.

कीमत

दोस्तों अगर आप कम कीमत में बाइक लेना चाहते है तो OLX में ये बाइक मात्र 30 हजार में मिल रहा है। 2016 की मॉडल ये बाइक अभी तक सिर्फ 21,000 km तक चली है , बाइक की कंडीशन की बात करे तो बाइक अभी तक सही है कोई प्रॉब्लम नहीं है। अगर खरीदने का इच्छा है तो OLX में जाके ले सकते है

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply