चलती कार में सेक्स! डिवाइडर से टकराई गाड़ी, खिडकी खोली तो महिला को देख पूरा शहर

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक हैरान करने वाला मामला प्रकाश में आया है। शनिवार देर रात एक तेज रफ्तार अनियंत्रित कार डिवाइडर से टकरा गई। स्थानीय और राहगीर जब मदद के लिए पहुंचे तो अंदर का नजारा देखकर हैरान रह गए। कार के अंदर एक अर्धनग्न महिला के साथ नशे में धुत दो युवक सवार थे। इसके साथ ही कार में चार मासूम बच्चे थे। जाजमऊ थाना क्षेत्र स्थित जेके चौराहे के पास एक अनियंत्रित कार डिवाइडर से टकरा गई, जिसमें कार क्षतिग्रस्त हो गई। स्थानीय लोग जब मदद के लिए पहुंचे, तो कार के अंदर एक अर्धनग्न महिला, नशे में धुत दो युवक और चार मासूम बच्चे थे। इसके साथ ही कार के अंदर शराब की बोतलें और आपत्तिजनक सामाग्री भी पाई गई।

युवकों का कराया मेडिकल
घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में लिया। वहीं महिला और चारों बच्चों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया था। पुलिस ने दोनों युवकों का मेडिकल कराने के बाद शांतिभंग की कार्रवाई की है। थाना प्रभारी का कहना है कि महिला को उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। जानकारी के मुताबिक दोनों युवक महिला के साथ कार में बैठकर नशेबाजी कर रहे थे। इसी दौरान कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। जानकारी के मुताबिक की अस्पताल से छुट्टी होने के बाद उसके परिजनों को सौंप दिया गया है।

घटना से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। दावा किया जा रहा है कि कार में मौजूद दोनों युवक युवती के साथ शारीरिक संबंध बना रहे थे। बेशर्मी की हद तो ये है कि गाड़ी में 4 मासूम बच्चे भी मौजूद थे।