Ajab GazabIndia

चाचा को देना था बर्थडे गिफ्ट, अमेजन ने दिया ऐसा धोखा; डिब्बा खोलते ही चीख पड़ा भतीजा

चाचा को देना था बर्थडे गिफ्ट, अमेजन ने दिया ऐसा धोखा; डिब्बा खोलते ही चीख पड़ा भतीजा
चाचा को देना था बर्थडे गिफ्ट, अमेजन ने दिया ऐसा धोखा; डिब्बा खोलते ही चीख पड़ा भतीजा

 

एक शख्स को अमेजन से एक पुरानी घड़ी मिली, जबकि उसने नई घड़ी मंगवाई थी. इस बात से नाराज़ होकर उसने एक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी शिकायत लिखी. उसने बताया कि उसने 21 जुलाई को अमेजन से Tissot PRX घड़ी मंगवाई थी, जो उसे 28 जुलाई को एक दुकान, Mega Store LLP से मिली.

X (पहले ट्विटर) पर The Disciplined Investor नाम के एक व्यक्ति ने लिखा, ‘मैंने घड़ी की प्रामाणिकता जांचने के लिए Tissot की वेबसाइट पर इसका सीरियल नंबर डाला. मुझे पता चला कि यह घड़ी 15 फरवरी 2023 को खरीदी गई थी.’ ये पोस्ट 13 अगस्त को शेयर की गई थी और अब तक इसे 45 लाख लोगों ने देख लिया है.

अमेजन ने भेजी अरमानी वॉच

जब ग्राहक को पता चला कि उसे पुरानी घड़ी मिली है तो उसने अमेजन की कस्टमर सर्विस से संपर्क करके नई घड़ी मांगी. जब उसे नई घड़ी मिली तो उसे पता चला कि उसमें एक अलग कंपनी, अर्मानी की घड़ी है, न कि Tissot की. उसने इस बात का वीडियो भी बनाकर दिखाया.

चाचा को देना था बर्थडे गिफ्ट

उन्होंने बताया कि उन्हें 6 अगस्त को नई घड़ी मिली और उन्होंने उसी दिन अमेजन से शिकायत की. अमेज़न ने उन्हें 8 अगस्त तक समस्या सुलझाने का वादा किया था, लेकिन 14 अगस्त तक भी समस्या नहीं सुलझी. ग्राहक ने कहा, ‘ये घड़ी मेरे चाचा के जन्मदिन के लिए थी, जो 2 अगस्त को था. लेकिन मुझे सिर्फ परेशानी ही मिली है.’

क्या कहा अमेजन ने?

अमेजन हेल्प के ऑफिशियल अकाउंट ने उस शख्स के पोस्ट का जवाब दिया और कहा, ‘हमें आपकी समस्या का पता है और हमारा स्पेशलिस्ट टीम इस पर काम कर रही है. कृपया अपना ऑर्डर या अकाउंट डिटेल्स न दें क्योंकि ये आपकी निजी जानकारी है. हमारा ट्विटर पेज सबके लिए दिखता है.’ बाद में अमेज़न हेल्प ने कहा, ‘हमें आपकी परेशानी समझ आ रही है. हमने देखा है कि हमारी कस्टमर रिलेशंस टीम ने आपको ईमेल भेजा है. क्योंकि वो इस मामले में आपकी सबसे अच्छी मदद कर सकते हैं, हम आपको उनसे संपर्क करने की सलाह देते हैं.’ इसे भी जरूर पढ़ें –

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply