Ajab GazabCrimeIndiaTrendingViral

चाची से पूछा Rape क्या होता है और दो दिन बाद हो गया Gangrape, अर्धनग्न हालत में छोड़कर भागे आरोपी…

चाची से पूछा Rape क्या होता है और दो दिन बाद हो गया Gangrape, अर्धनग्न हालत में छोड़कर भागे आरोपी…
चाची से पूछा Rape क्या होता है और दो दिन बाद हो गया Gangrape, अर्धनग्न हालत में छोड़कर भागे आरोपी…

क्राइम न्यूज डेस्क !!! छोटे और मासूम बच्चों की एक इच्छा होती है, वे अपने आस-पास मिलने वाले किसी भी शब्द के बारे में अपने बड़ों से पूछते हैं और बड़े-बूढ़े उसका अर्थ समझाकर बच्चों की इच्छा को ठीक से शांत कर देते हैं।

लेकिन इस मामले में असम में एक नाबालिग लड़की सामूहिक दुष्कर्म का शिकार हो गई. क्योंकि उस लड़की ने दो दिन पहले अपनी मौसी से पूछा था कि रेप क्या होता है. बात सचमुच सोचने की है. क्या इतनी गंभीर घटना का आधार कोई सवाल हो सकता है? लेकिन ऐसा हुआ है और वो भी पूर्वोत्तर भारत के राज्य असम में.

एक गैंग रेप पीड़िता का सपना डीएसपी बनने का था

जो लड़की कल तक पुलिस की वर्दी पहनकर डीएसपी बनने का सपना देख रही थी आज वही लड़की न्याय की गुहार लगाती घूम रही है. पता चला है कि पीड़ित बच्ची अपनी चाची और दादा-दादी के साथ रहती है. पिता की आर्थिक स्थिति ऐसी नहीं है कि वह अपनी बेटी का पालन-पोषण अच्छे ढंग से कर सके, इसलिए पिता ने अपने जिगर के टुकड़े को लड़की की मौसी के पास यह कहकर भेज दिया कि वह वहां पढ़ा-लिखा कर काबिल बनेगी.

ट्यूशन से लौटते वक्त गैंग रेप

दरअसल, 22 अगस्त को असम के ढिंग में 14 साल की लड़की से उस वक्त सामूहिक दुष्कर्म किया गया जब वह अपनी ट्यूशन से लौट रही थी. जिस जगह ये घटना हुई वो उनके घर से महज कुछ किलोमीटर की दूरी पर था. बताया जा रहा है कि यह गंभीर घटना 22 अगस्त की शाम करीब 6 बजे हुई. तभी तीन दरिंदों ने उस मासूम को अपना शिकार बनाया और फिर सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद उसे घायल और बेहोशी की हालत में जंगल में छोड़कर वहां से फरार हो गए. पड़ोसियों ने उसे खोजा और अस्पताल पहुंचाया। उसकी खराब हालत को देखते हुए अस्पताल ने उसे नगांव मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया.

मुख्य आरोपी तालाब में डूब गया

इस बीच खुलासा हुआ है कि गैंग रेप का मुख्य आरोपी तफजुल इस्लाम शनिवार को पुलिस हिरासत से भागकर तालाब में कूद गया था, जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि आरोपी को शुक्रवार को ही गिरफ्तार कर लिया गया था. उन्हें ‘क्राइम सीन’ की जांच के लिए सुबह करीब 3.30 बजे मौका-ए-वारदात पर ले जाया गया।

इस घटना से चाची टूट गयीं

इस घटना के खुलासे के बाद असम में विरोध प्रदर्शनों की बाढ़ आ गई. बच्ची को न्याय दिलाने के लिए लोग धरना-प्रदर्शन कर रहे हैं. इस घटना के बाद पीड़िता की चाची टूट गई हैं. उनका रो-रोकर बुरा हाल है. वह अपनी बेटी के लिए न्याय की मांग कर रही हैं. इंडिया टुडे से बात करते हुए बच्चे की चाची ने कहा, मैं टूट गई हूं, मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि उस मासूम के साथ इतना भयानक हादसा होगा. लड़की के साथ हुए गैंग रेप को लेकर चाची काफी सदमे में हैं.

चाची से पूछा था रेप क्या होता है

इस घटना ने उसके दिलो-दिमाग पर इतना असर किया कि वह कहती फिरती है कि वह अपने बच्चे की रक्षा करने में विफल रही। पीड़िता की चाची ने बताया कि उनकी बेटी ने दो दिन पहले पूछा था, ‘आंटी, रेप क्या होता है?’ क्योंकि उन्हें कोलकाता आरजी कर मेडिकल कॉलेज में रेप और हत्या की घटना के बारे में पता चला था. घटना के बाद अब पीड़िता की चाची ने अपराधियों को कड़ी सजा देने की मांग की है. उनका यहां तक ​​कहना है कि ऐसे जघन्य अपराध के लिए दोषियों को मौत की सजा दी जानी चाहिए. उन्होंने कहा कि बेटी कहती थी कि एक दिन वह पुलिस उपाधीक्षक यानी डीएसपी बनेगी.

घटना के बाद पूरा परिवार सदमे में है

इस भयावह घटना ने न केवल पीड़ित के सपनों को चकनाचूर कर दिया है, बल्कि उसके परिवार को भी सदमे और दुःख के गहरे गर्त में धकेल दिया है। उनके पिता की हालत बेहद खराब है. बेचारे पिता का रो-रोकर बुरा हाल है। 10 हजार रुपये महीना कमाने वाले उस मासूम के पिता को समझ नहीं आ रहा है कि वह अपनी आवाज उठाने के लिए कौन सा दरवाजा खटखटाएं और न्याय की गुहार लगाएं. परिवार ने दोषियों को मौत की सजा देने की मांग की है और मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा से उनकी सुरक्षा और पीड़िता की शिक्षा के लिए आवश्यक सहायता के लिए आगे आने की अपील की है।

Leave a Reply