Automobile

चाहिए Punch से बेहतर कार…तो Nissan की इस SUV को जरुर आजमाएं, कम कीमत में है इतना कुछ…नहीं कर पाएंगे यकीन

Nissan कंपनी की गाड़ियों को भारतीय मार्केट में काफी पसंद किया जाता है। इस कंपनी ने लगभग हर सेगमेंट में कई बेहतरीन गाड़ियां मार्केट में पेश की है, जिसमें से एक है Nissan Magnite। ये कार अपने बेहतरीन लुक और धांसू पावर के लिए जानी जाती है।

वहीं इसके साथ ही इसमें आपको काफी शानदार माइलेज…एडवांस लेवल के फीचर्स और कमाल की मजबूती भी मिल जाती है। ऐसे में आइए जानते हैं इस धांसू कार के बारे में सारी डिटेल्स –

मिलते हैं ढेरों फीचर्स

Nissan Magnite में आपको काफी दमदार और कमाल के फीचर्स मिल जाते हैं। इस कार में आपकी सुविधा के लिए 999 सीसी का 1.0 लीटर b4D पेट्रोल ड्यूल इंजन मिलता है, जो 72 PS का पावर और 96 न्यूटन मीटर का टार्क पैदा करने की क्षमता रखता है। वहीं इस इंजन के साथ आपको ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन और 5 – स्पीड गियर बॉक्स का विकल्प भी देखने को मिल जाता है।

माइलेज की बात करें अगर तो इस धांसू कार में आपको लगभग 17-20 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देखने को मिल जाता है, जो लोगों को भी काफी पसंद आता है।

कितनी है कीमत?

कीमत की बात की जाए अगर तो Nissan Magnite को आप भारतीय मार्केट में 6 लाख रुपए (एक्सशोरुम) से लेकर 11.27 लाख रुपए (एक्सशोरुम) तक की कीमत पर खरीद सकते हैं। ऐसे में किफायती कीमत वाली ये कार आपके लिए काफी शानदार विकल्प बन सकती है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply