Ajab GazabIndia

चिकन-मटन तो छोड़िए, बीफ-सूअर का मांस तक खा लेते हैं ये 3 इंडियन क्रिकेटर

चिकन-मटन तो छोड़िए, बीफ-सूअर का मांस तक खा लेते हैं ये 3 इंडियन क्रिकेटर

चिकन-मटन तो छोड़िए, बीफ-सूअर का मांस तक खा लेते हैं ये 3 इंडियन क्रिकेटर
इंडियन क्रिकेटर: भारत में क्रिकेट सबसे लोकप्रिय खेल है और इसके सभी दीवाने हैं. भारत में लगभग हर गली में क्रिकेट खेला जाता है और सभी फैंस के अपने-अपने पसंदीदा खिलाड़ी होते हैं. ऐसे में प्रशसंकों को अपने स्टार के पेशेवर जीवन से लेकर निजी जीवन तक की जानकारी हासिल करना चाहते हैं.

ऐसे में सभी खिलाड़ियों के बारे में फैंस जानकारी लेना चाहते हैं. इसी कड़ी में 3 ऐसे इंडियन क्रिकेटर हैं, जो चिकन मटन तो छोड़िए गौमांस भी खा लेते हैं और ये खूब चर्चा का विषय रहा है. इसमें कुछ चौंकाने वाले नाम भी शामिल हैं.

रोहित शर्मा

दरअसल, माँस खाने वाले इंडियन क्रिकेटर की लिस्ट में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का नाम शामिल है. रोहित को एक बार गौमांस (बीफ) खाते हुए देखा गया था. बता दें कि साल 2021 में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया का दौरा किया था और इस दौरान रोहित को इसे खाते हुए देखा गया था.

बता दें कि सोशल मीडिया पर एक रशीद वायरल हुई थी, जिसमें भारतीय खिलाड़ियों के भोजन का बिल एक फैंस ने किया था. इसमें बीफ का नाम शामिल था लेकिन इस बात की पुष्टि नहीं हुई कि इसे किस खिलाड़ी ने खाया है.

ऋषभ पंत

भारत के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) भी उन इंडियन क्रिकेटर में शामिल हैं, जो नॉनवेज भोजन करते हैं और उन्हें ये सब बहुत अधिक पसंद है. तमाम मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो पंत को मांसाहारी खाना बहुत अधिक पसंद है और वे भी बीफ का सेवन करत्ते हैं.

हालाँकि, इस बात में कितनी सच्चाई है, इसकी पुष्टि हम नहीं करते हैं. फिलहाल पंत एक भयानक कर दुर्घटना के दौरान घायल हो गए थे और उसके बाद उन्होंने मैदान पर वापसी कर ली है. उन्होंने टीम इंडिया के लिए टी-20 वर्ल्ड कप 2024 में अच्छा प्रदर्शन किया था.

शुभमन गिल

टीम इंडिया के युवा सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) को भारतोय क्रिकेट का भविष्य माना जाता है और वे एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं. हालाँकि, गिल को भी मांसाहारी खाना बहुत अधिक पसंद हैं और वे इसके बिना रह नहीं पाते हैं.

गिल भी बीफ खाना पसंद करते हैं और उनके बारे में ऐसी जानकारी सामने आती रही हैं. बता दें कि उन्हें भारत के गले कप्तान के रूप में देखा जा रहा है क्योंकि हाल ही में श्रीलंका दौरे पर इस खिलाड़ी को टीम इंडिया का वनडे और टी-20 क्रिकेट में उपकप्तान बनाया गया था. इसे भी जरूर पढ़ें –

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply