Ajab GazabIndiaTrendingViral

चिता पर रखा महिला के शव पर दिखा अजीब निशान, जांच कराई तो खुल गए पति के सभी राज…

चिता पर रखा महिला के शव पर दिखा अजीब निशान, जांच कराई तो खुल गए पति के सभी राज…
चिता पर रखा महिला के शव पर दिखा अजीब निशान, जांच कराई तो खुल गए पति के सभी राज…
Strange marks were seen on the dead body of the woman kept on the pyre, when the investigation was done, all the secrets of the husband were revealed.

बिलासपुर: बिलासपुर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामना आया है. यहां एक शख्स पत्नि की मौत के बाद उसका अंतिम संस्कार करने के लिए श्मशान घाट ले गया. महिला को चिता पर लेटाने की तैयारी चल रही थी. एक-एक कर सभी रिश्तेदार भी आ रहे थे. अंतिम संस्कार की प्रक्रिया के दौरान जब रिश्तेदारों को महिला के गले पर निशान दिखा तो हैरान रह गए. इसके बाद जो कुछ हुआ उसने पति के सभी राज खोल दिए…

तखतपुर क्षेत्र के साल्हेकापा में रहने वाला विरेंद्र निषाद पत्नी कांति निषाद के साथ रहता था. उसकी पत्नी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी. दूसरे दिन सुबह उसने अपने परिजन और गांव वालों को बताया कि उसकी पत्नी की पेट दर्द से मौत हो गई है. उसने आनन-फानन में अंतिम संस्कार की तैयारी भी कर ली और मायकेवालों को घटना की जानकारी नहीं दी. शव जलाने की तैयारी थी, तभी वहां अचानक मायकेवाले पहुंच गए

शव पर दिखे निशान
मायकेवालों का कहना था कि उन्हें मौत की जानकारी क्यों नहीं दी गई. जब परिजनों ने शव को देखा तब उसके गले में सर्कल के निशान थे. उन्होंने तत्काल पुलिस को इस घटना की जानकारी दी. गांव पहुंची पुलिस ने पंचनामा के बाद शव का पोस्टमॉर्टम कराया. पीएम रिपोर्ट में सिर में चोट और गला दबाकर हत्या करने का मामला सामने आया.

इस तरह की थी हत्या
आरोपी विरेंद्र ने पुलिस को बताया कि वह शराब पीने का आदी था. इसी बात को लेकर उसकी पत्नी से आए दिन झगड़ा होता था. रात में भी वह नशे की हालत में घर पहुंचा था. सोते समय पत्नी ने शराब पीकर आने की बात पर विवाद शुरू कर दिया. विवाद इतना बढ़ा कि भारी चीज से सिर पर वार कर दिया. जिससे वह बेहोश हो गई. इसके बाद उसने दुपट्‌टे से गला दबाकर उसे मार दिया. फिर सुबह परिजन और गांव वालों को पेट दर्द से उसकी मौत होने की कहानी बताई. आरोपी के अपराध स्वीकार करने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

Leave a Reply