Ajab GazabCricketIndia

चूड़ियां भेजी हैं इसको पहनो. पाकिस्तानी क्रिकेटर ने पार की सारी हदें, BCCI के लिए कही ऐसी बात, आ जाएगा गुस्सा

चूड़ियां भेजी हैं इसको पहनो. पाकिस्तानी क्रिकेटर ने पार की सारी हदें, BCCI के लिए कही ऐसी बात, आ जाएगा गुस्सा


आईसीसी के किसी भी टूर्नामेंट में भारतीय टीम का एक अलग महत्व होता है. इसकी सबसे बड़ी वजह टीम का फैन बेस और इससे होने वाली कमाई है. टीम इंडिया के खेलने से मेजबान देश के पास कमाई करने का एक बड़ा मौका होता है.

2025 में आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी कराने जा रहा है, जिसकी मेजबानी पाकिस्तान करेगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टीम इंडिया ने इस टूर्नामेंट के लिए पाकिस्तान जाने के बजाय आईसीसी से हाइब्रिड मॉडल की मांग की है. इससे वहां पूर्व क्रिकटर्स डरे हुए हैं. इस खबर को लेकर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर तनवीर अहमद ने तो सारी हदें पार कर दी है. उन्होंने बीसीसीआई के लिए सरेआम सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक शब्दों इस्तेमाल किया है.

तनवीर ने बीसीसीआई के लिए क्या कहा?

तनवीर अहमद भारत के पाकिस्तान नहीं जाने को लेकर कई दिनों से भड़के हुए हैं और बयानबाजी कर रहे हैं. उन्होंने अपने ताजा बयान में कहा- ‘बीसीसीआई वालों ये तुम्हारे लिए चूड़ियां भेजे हैं, इसको पहनो क्योंकि तुम्हारा दिल बकरी तरह है, जो पाकिस्तान आने से डरता है. दिल तो पाकिस्तान टीम का है, शेरों जैसा जो इंडिया गया और वर्ल्ड कप खेलकर आया.’ अब तनवीर के इस बयान को किसी भी भारतीय फैन का गुस्से से खून खौल उठेगा.

 

 

 

तनवीर ने हाल ही में भारत को घटिया और झूठा बताया था. उन्होंने कहा था कि इंडिया के लोग अभी से ड्रामा कर रहे हैं और सरकार की इजाजत बहाना बनाकर हाइब्रिड मॉडल की मांग कर रहे हैं. इतना ही नहीं उन्होंने आईसीसी की भी आचोलना की थी. तनवीर ने कहा था अगर आईसीसी हाइब्रिड मॉडल वाली बात मानता है, तो साफ हो जाएगा कि वो बीसीसीआई के नीचे काम कर रहा है.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

राजीव शुक्ला ने किया पर्दाफाश

बीसीसीआई के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने भारत के पाकिस्तान नहीं जाने और आईसीसी से हाइब्रिड मॉडल की डिमांड करने की खबरों पर्दाफाश किया है. उन्होंने इन सभी खबरों को बकवास बताते हुए, इनके सोर्स पर सवाल खड़ा किया. राजीव शुक्ला ने साफ किया कि चैंपियंस ट्रॉफी को लेकर अभी बीसीसीआई और आईसीसी के बीच कोई भी आधिकारिक बात नहीं हुई है.

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply