Ajab GazabIndia

चोरी का इरादा था, सुनसान जगह देख फिसली नीयत; रेप के बाद नर्स का मर्डर

चोरी का इरादा था, सुनसान जगह देख फिसली नीयत; रेप के बाद नर्स का मर्डर
चोरी का इरादा था, सुनसान जगह देख फिसली नीयत; रेप के बाद नर्स का मर्डर
देहरादून. देश में इन दिनों कोलकाता की डॉक्टर के साथ हुई दरिंदगी को लेकर लोगों में गुस्सा है। डॉक्टर्स हड़ताल पर हैं। इस घटना को लेकर लगातार विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। इसी बीच उत्तराखंड में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। राज्य के ऊधम सिंह नगर के एक अस्पताल में नर्स के तौर पर काम करने वाली 33 साल की महिला की रेप के बाद हत्या कर दी गई। नौ दिनों बाद पुलिस को उसका शव झाड़ियों में मिला। पुलिस ने राजस्थान से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जिसने अपना अपराध कबूल कर लिया है।

30 जुलाई को हुई थी लापता

न्यूज18 की रिपोर्ट के अुसार, गदरपुर के इस्लामनगर की रहने वाली पीड़िता नैनीताल के एक निजी अस्पताल में नर्स के तौर पर काम करती थी। वह अपनी 11 साल की बेटी के साथ बिलासपुर कॉलोनी में रहती थी। वह गत 30 जुलाई से लापता थी। उत्तर प्रदेश के बिलासपुर, रामपुर अपने घर जाते समय वह लापता हो गयी। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने 31 जुलाई को गुमशुदगी दर्ज कर जांच शुरू की। एसएसपी के निर्देश पर विशेष जांच दल (एसओजी) को भी इस मामले में लगाया गया। एसओजी ने 500 से अधिक सीसीटीवी कैमरों को खंगाला। पुलिस को जांच में पता चला कि घटना के दिन मृतका टेंपो में बैठकर घर के लिए रवाना हुई थी। आठ अगस्त को झाड़ियों से उसका शव मिला।

रेप, मर्डर फिर लूटपाट

रिपोर्ट्स के अनुसार आरोपी पीड़िता को पहले झाड़ियों में ले गया, जहां रेप के बाद उसकी हत्या कर दी। फिर उसके गहने और पर्स में रखे पैसे लूटने के बाद राजस्थान भाग गया। आरोपी को जोधपुर से गिरफ्तार किया गया है। मामले की जांच करते हुए पुलिस ने रुद्रपुर के इंद्रा चौक से टेंपो में सवार पीड़िता के अंतिम ज्ञात ठिकाने का पता लगाने के लिए सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक की। चोरी हुए मोबाइल फोन से पुलिस को धर्मेंद्र के ठिकाने का पता चला।

चोरी के लिए हमला किया था

धर्मेंद्र ने बताया कि उसने नर्स पर तब हमला किया जब वह काशीपुर रोड स्थित बसुंधरा अपार्टमेंट के अंदर जा रहा था। पहले उसका इरादा सिर्फ लूटपाट का था, लेकिन जैसे ही उसने खाली जगह देखी तो उसकी नियत फिलस गई। वह मृतका को वहां ले गया और रेप के बाद उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद पर्स में तीन हजार रुपए और गहने लेकर मौके से भाग गया। मोबाइल के जरिए पुलिस हत्यारे तक पहुंची। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इसे भी जरूर पढ़ें –

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply