छाती पर बैठकर पत्नी ने पति के सिर पर बजा दी ईंट, हाथ से निकाला भेजा-देखता रहा पूरा गांव
यूपी के शाहजहांपुर जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिले से सटे गांव हथौड़ा में गुरुवार दोपहर एक महिला अपने पति को पीटते हुए पहले घर से बाहर ले आई। पति-पत्नी के बीच हो रहे झगड़े को तमाशबीन देखते रहे। तमाशबीनों ने वीडियो भी बनाया। लेकिन किसी ने बीच-बचाव कराने की जेहमत नहीं उठाई। पत्नी ने पति को जमीन पर गिरा दिया और सीने पर बैठ गई। इसके बाद ईंट से पति का सिर कूचल दिया। महिला का गुस्सा इतने से भी ठंडा नहीं हुआ तो उसने अपने पति को हाथ पूरा भेजा ही निकाल लिया। पति की हत्या करने के बाद महिला फरार नहीं हुई, बल्कि अपने घर में ही रही। दिन दहाड़े पति की हत्या करने का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो इतना विभत्स है कि दिखाया नहीं जा सकता। घटना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और हत्या करने वाली पत्नी को हिरासत में ले लिया।

शाहजहांपुर के हथौड़ा बुजुर्ग गांव में सत्यपाल अपनी पत्नी गायत्री और एक बेटे, बेटी के साथ रहता था। बेटा बीए पास है, बेटी दसवीं में है, साथ में सत्यपाल की बुजुर्ग मां भी रहती है। सत्यपाल और गायत्री में अक्सर विवाद होता रहता था। यह रोज होता था, इसलिए घर परिवार के लोग और पड़ोसी इस पर ध्यान नहीं देते थे। गुरुवार दोपहर भी गायत्री और सत्यपाल में झगड़ा हो रहा था। इस दौरान गायत्री अपने पति सत्यपाल को पीटते हुए घर से सड़क पर लाई और इस दौरान सत्यपाल गिर पड़ा। उसके गिरते ही गायत्री अपने पति के सीने पर बैठ गई पास में पड़ी ईंट उठाई। इसके बाद पति सत्यपाल सिर पर वार करने शुरू कर दिए।

यह सब पूरा गांव देख रहा था, सभी तमाशबीन बने हुए थे, लोग पति-पत्नी के झगड़े का वीडियो बनाते रहे। लेकिन किसी ने सत्यपाल को बचाने की जहमत नहीं उठाई। पत्नी की क्रूरता यहीं पर खत्म नहीं हुई उसने अपने पति का हाथ से पूरा भेजा ही बाहर निकाल लिया। कुछ ही देर में पुलिस को किसी ने खबर कर दी। इस बीच सत्यपाल के मरने के बाद गायत्री अपने घर में चली गई। इधर सत्यपाल की मौत पर उसकी मां बिलख बिलख कर रोती रही। पुलिस ने आकर शव को कब्जे में और हत्या करने वाली गायत्री को हिरासत में लिया।