Ajab GazabIndiaTrendingViral

छी!! मूत्र मिलाकर गूंथा आटा, नौकरानी की शर्मनाक हरकत का वीडियो वायरल…

छी!! मूत्र मिलाकर गूंथा आटा, नौकरानी की शर्मनाक हरकत का वीडियो वायरल…
छी!! मूत्र मिलाकर गूंथा आटा, नौकरानी की शर्मनाक हरकत का वीडियो वायरल…

Maid Kneading Dough Mixed With Urine: दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक नौकरानी की गंदी और शर्मनाक का वीडियो वायरल हुआ है। क्रॉसिंग रिपब्लिक क्षेत्र की घटना है। एक महिला ने अपनी नौकरानी पर मूत्र मिलाकर आटा गूंथने और उसकी रोटियां बनाकर खिलाने का आरोप लगाया है।

मालकिन द्वारा नौकरानी की इस हरकत का वीडियो बनाया गया, जो उसने पुलिस को भी सौंपा। लिखित शिकायत और वीडियो के आधार पर नौकरानी के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है। ACP वेव सिटी लिपि नगायच ने मामले की पुष्टि की और मीडिया को भी मामले की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि मामले में केस दर्ज कर लिया गया है। नौकरानी से पूछताछ करके उसका पक्ष जाना जाएगा और देखा जाएगा कि आरोपों में सच्चाई कितनी है? इसके बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी।

रोटियां खाकर बीमार हो रहे थे पीड़िता के परिजन

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसके परिवार के लोगों को पिछले काफी समय से स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों से जूझना पड़ रहा है। एक सदस्य का लिवर की बीमारी हो गई। इसलिए उसे शक हुआ कि कहीं नौकरानी की हरकत की वजह से तो नहीं फैल रही बीमारी। उसने नौकरानी की हरकत परिजनों को बताई और फिर पुलिस के पास जाने का फैसला लिया। अब पुलिस इंसाफ करे और नौकरानी को उसकी हरकत की सजा दे, क्योंकि अगर वह पकड़ी न जाती तो परिवार की जान खतरे में पढ़ सकती थी।

Leave a Reply