IndiaTechnology

जबरदस्त बाइक Triumph Daytona 660 जल्द होगी लॉन्च, जाने डिटेल्स

जबरदस्त बाइक Triumph Daytona 660 जल्द होगी लॉन्च, जाने डिटेल्स

दोस्तों अगर आपको राइड करना पसंद है तो आपके लिए जबरदस्त खबर है जी हाँ दोस्तों भारतीय सड़कों पर धमाल मचाने के लिए तैयार है Triumph Daytona 660 , आपको बता दे की ये धांसू बाइक डीलरशिप पर पहुंचना शुरू हो गया है, जो इसके जल्द लॉन्च हो सकता है. ये 660cc सुपरस्पोर्ट बाइक काफी समय से चर्चा में है और अब फाइनली भारतीय बाजार में आने वाली है.

हालांकि, अप्रैल-मई के आसपास लॉन्च होने की उम्मीद थी, लेकिन अब जून मध्य बीत चुका है. जानकारी के अनुसार Triumph India इसे जून के अंत या जुलाई की शुरुआत में लॉन्च कर सकती है. आइये जानते है बाइक के डिटेल्स

परफॉर्मेंस

Daytona 660, Triumph Trident 660 प्लेटफॉर्म पर आधारित है. ये दोनों बाइक्स फ्रेम और इंजन को साझा करती हैं. इसकी इनलाइन-ट्रिपल इंजन 11,250rpm पर 95bhp की पावर और 8,250rpm पर 69Nm का टॉर्क जनरेट करती है. खास बात ये है कि इसका 80 प्रतिशत टॉर्क सिर्फ 3,125rpm पर ही मिल जाता है. इसका मतलब है कि शहर में राइडिंग के दौरान आपको काफी सहूलियत मिलेगी.

धांसू फीचर्स

Triumph ने इस बाइक में दमदार फीचर्स का भी समावेश किया है. इसमें पूरी तरह से LED लाइट्स, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ TFT/LCD डिस्प्ले और तीन राइड मोड्स – रेन, रोड और स्पोर्ट मिलते हैं.

बेहतरीन हैंडलिंग और कंट्रोल

 आपको ट्यूबलर स्टील परिधि फ्रेम मिलता है, जो 41mm Showa SFF-BP USD फोर्क और प्रीलोड एडजस्टमेंट के साथ Showa मोनोशॉक द्वारा सस्पेंडेड है.  ये बाइक 17-इंच के अलॉय व्हील्स पर चलती है, जिनमें मिशेलिन पावर 6 टायर्स लगे हैं.

लुक्स और परफॉर्मेंस

Triumph Daytona 660 उन लोगों को काफी पसंद आएगी जो एक अच्छी दिखने वाली, पूरी तरह से फेयर्ड मोटरसाइकिल चाहते हैं जो चलने में आसान और आरामदायक हो. उम्मीद की जा रही है कि Triumph Daytona 660 की कीमत 9 लाख रुपये से 9.25 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के बीच होगी. भारत में, ये बाइक Kawasaki Ninja 650 को टक्कर देगी.

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply