AutomobileIndia

जब्बरिया फिचर्स और गर्दा लुक से लगाएगी सबकी लंका, मारुति XL7 देगी ऐसे फिचर्स 

जब्बरिया फिचर्स और गर्दा लुक से लगाएगी सबकी लंका, मारुति XL7 देगी ऐसे फिचर्स 

Maruti XL7 जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं भारतीय बाजार में मारुति की मॉडल को बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है। हाल ही में लॉन्च किए गए मारुति के xl7 में ग्राहकों को सभी आधुनिक फीचर्स और आकर्षक लुक के साथ-साथ बेहतरीन माइलेज भी दी जा रही है।

अगर आप इस मॉडल को अपने लिए खरीदना चाहते हैं तो नीचे हमने इसके इंजन परफॉर्मेंस फीचर्स और स्पीड से संबंधित सभी डिटेल्स विस्तार से समझे है आप इन्हें यहां पढ़ सकते है। साथ ही साथ आपको इसके कीमत और EMI प्लान के बारे में भी यहां जानकारी मिल जाएगी। 

ईंजन परफॉर्मेंस और माइलेज 

सबसे पहले तो अगर हम बात करें मारुति के इस मॉडल के इंजन परफॉर्मेंस की तो आपको बता दे इसमें आपको 1.5 लीटर का पावरफुल पेट्रोल इंजन दिया जा रहा है। गाड़ी अपने इस शानदार इंजन से आपको 28 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देने में सक्षम है। ग्राहकों द्वारा इस मॉडल को इसके आकर्षक लुक और बेहतरीन माइलेज की वजह से खूब पसंद किया जा रहा है। 

मिलेंगे सभी आधुनिक फीचर्स 

इसी के साथ ही अगर हम बात करें इस मॉडल पर मिलने वाले आधुनिक फीचर्स की तो आपको बता दें इसमें आपको वेंटिलेटेड कप होल्डर, रिवर्सिंग कैमरा, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम जैसे सभी फीचर्स देखने को मिलेंगे। इसके अलावा इस मॉडल में सेफ्टी के लिए आपको ISOFIX चाइल्ड सीट और हिल होल्ड कंट्रोल जैसे सभी सुविधाएं दी जा रही हैं। 

कीमत का भी हुआ खुलासा Maruti XL7

अब अगर हम कीमत की बात करें तो आपको बता दे मार्केट में मारुति की इस गाड़ी को लगभग 11 लख रुपए के आसपास पेश किया जा रहा है। हालांकि अगर आप इसे जल्द से जल्द अपने लिए खरीदते हैं तो कंपनी आपको बेहतरीन डिस्काउंट भी देगी। बता दे इसमें आपको अलग-अलग वेरिएंट भी मिल सकते हैं। 

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply