Ajab GazabIndiaTrendingViral

जब जी करता कमरे में दबोच गंदा काम करने लगते भाईजान, अम्मी बोलीः चुपचाप करवाती रह, फिर…

जब जी करता कमरे में दबोच गंदा काम करने लगते भाईजान, अम्मी बोलीः चुपचाप करवाती रह, फिर…
जब जी करता कमरे में दबोच गंदा काम करने लगते भाईजान, अम्मी बोलीः चुपचाप करवाती रह, फिर…

कानपुर। साहब! मेरा भाई मुझसे दुष्कर्म करता है और मां उसका ही पक्ष लेती है। मुझे दबाव में रखा जाता है…। कल्याणपुर थाना क्षेत्र की 23 वर्षीय युवती ने शनिवार को इसी तरह के आरोप लगाकर अपने बड़े भाई और मां के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने दोनों के खिलाफ एफआईआर दर्जकर जांच शुरू की है।

युवती ने पुलिस को बताया कि उनका भाई सिक्योरिटी गार्ड है। साथ ही वह तंत्रमंत्र भी करता है। आरोप है कि मां के कहने पर उसका भाई उसे काफी समय से प्रताड़ित कर रहा है। कई बार दुष्कर्म किया और जब उसने इसका विरोध किया तो उसके संग मारपीट की। इसके अलावा कहीं शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी।

मां को जानकारी होने के बाद भी भाई का पक्ष लेती है। शुक्रवार रात भी जब दोनों ने उसे प्रताड़ित किया तो वह किसी तरह से हिम्मत करके कल्याणपुर थाने पहुंची और तहरीर दी।

तंत्र मंत्र के बहाने करता था कुकृत्य
पीड़िता ने बताया कि कुछ दिनों पहले उसकी एक युवक से दोस्ती हुई थी। मामले की जानकारी होने पर भाई ने पहले उसे मारा-पीटा। उसके बाद घर से बाहर निकलने पर अंकुश लगाने लगा। भाई ने मां से कहा कि इसकी दिमागी हालत ठीक नहीं है। इसे ठीक करने के लिए तंत्र-मंत्र का सहारा लेना पड़ेगा। इसी बहाने से भाई ने हवस का शिकार बनाया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

जांच में बहन के आरोप सही पाए गए
भाई के ऊपर सगी बहन से रेप के आरोप का मामला सामने आया तो पहले कल्याणपुर थाने की पुलिस भी विश्वास नहीं कर सकी। पुलिस को लगा कि युवक से दोस्ती का विरोध करने पर भाई पर इस तरह के गंभीर आरोप युवती लगा रही है। लेकिन पुलिस ने सख्ती से जांच-पड़ताल की तो युवती की ओर से लगाए गए सभी आरोप सही निकले।

Leave a Reply