AutomobileIndia

जमके दौड़ लगाने वाली Maruti Baleno अब कम रेट में! पूरी खबर पढ़ो! 1

जमके दौड़ लगाने वाली Maruti Baleno अब कम रेट में! पूरी खबर पढ़ो! 1

अगर आप कोई ब्रांड न्यू कार खरीदने के बारे में सोच रहे है तो आपके लिए Maruti Baleno एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है क्योंकि यह अब इलेक्ट्रिक सेगमेंट में लॉन्च हो गई है जो रफ़्तार की रानी और माइलेज की बादशाह मानी जाती है। इस कार को एक बार फुल चार्ज करने के बाद 300 किलोमीटर की दुरी तय कर सकती है और आपने इसकी रेट सुन ली तो आज ही खरीदने के लिए दौडोगे। आइये इस कार में मिलने वाले कुछ फीचर्स और शानदार बैटरी बैकअप के बारे में जान लेते है ताकि आपको Maruti Baleno खरीदने में और आसानी हो सके।

Maruti Baleno फीचर्स

अगर बात की जाए Maruti Baleno में मिलने वाले फीचर्स के बारे में तो इसमें आपको आधुनिक और एडवांस टेक्नोलोजी के फीचर्स देखने को मिल सकते है जो इस कार को ख़ास बनाते है। कंपनी ने इस कार का लुक काफी शानदार दिया है इसका इंटीरियर देखने लायक है। इसमें आपको एक बड़ा केबिन देखने को मिल जायेगा जो आधुनिक फीचर्स से भरा पड़ा है। इसके अलावा सेफ्टी के मामले में यह कार तगड़ी साबित होने वाली है। इसमें आपको फोल्डेबल रेसिंग वाइपर, टच स्क्रीन डिस्प्ले, क्रूज कंट्रोलर जैसे काफी सारे एडवांस फीचर्स देखने को मिल जाएगे।

Maruti Baleno की रेंज

अगर बात की जाए Maruti Baleno की रेंज के बारे में तो सबसे पहले तो इसमें आपको 90 वाट का बैटरी बैकअप मिल जाता है। कंपनी का दावा है की इस कार को एक बार फुल चार्ज करने के बाद यह 300 किलोमीटर की दुरी तय कर सकती है। लेकिन एक और ख़ास बात यह है जिसे सुनकर आप खुश हो जाएगे इस कार को फुल चार्ज होने में सिर्फ 3 घंटे का समय लगता है और फुल चार्ज हो जाती है। यानी की आपके समय का बहुत ही बड़ा बचाव करने वाली है।

Maruti Baleno कीमत

अब इस कार की कीमत के बारे में बात करे तो भारतीय बाजार में इस कार की एक्स शो-रूम प्राइस 8 से 9 लाख के बीच है। जो एक बजट फ्रेंडली कीमत मानी जा सकती है। यह 4 सीटर कार होगी और अगर आप चाहे तो इस कार पर EMI प्लान भी करवा सकते है। इस बारे में अधिक जानकारी के लिए आप नजदीकी मारुती के शो-रूम में संपर्क कर सकते है।

 

 

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply