AutomobileIndia

जमनापार जाएगी Renault की यह धांसू 1000cc इंजन वाली कार, माइलेज भी होगी शानदार 1

जमनापार जाएगी Renault की यह धांसू 1000cc इंजन वाली कार, माइलेज भी होगी शानदार 1

लेटेस्ट फीचर्स, कम कीमत और शानदार माइलेज वाली कार खरीदने के बारे में सोच रहे है। तो देर किस बात की आज हम आपके लिए रेनॉल्ट की एक ऐसी कार लेकर आये है। जिसमे आपको लेटेस्ट फीचर्स, शानदार माइलेज और कम कीमत सबकुछ देखने को मिल जायेगा। इसका लुक भी काफी कडक और आकर्षित करने वाला होगा। इसमें दिया गया इंजन जमनापार की शैर कराएगा। हम रेनॉल्ट की जिस कार के बारे में बात कर रहे है वह Renault Kiger car है। यह एक लग्जरी कार होने वाली है जो महंगी कार को टक्कर देने वाली होगी।

Renault Kiger car में मिलने वाले लेटेस्ट फीचर्स

रेनॉल्ट का नाम जब भी आता है तब तब इंजन और फीचर्स के बारे में देखना नही पड़ता है। कंपनी हमेशा ही बेहतरीन और लेटेस्ट फीचर्स के साथ अपनी कार को पेश करती है। रेनॉल्ट की कार लुक में भी काफी शानदार होती है। Renault Kiger car में आपको वह सभी फीचर्स देखने को मिल जाएगे जो एक महंगी 30 से 35 लाख की कार में होते है। अगर बात की जाए फीचर्स के बारे में तो इसमें आपको सेफ्टी के लिए सेंट्रल लॉकिंग, एंटीलोग बेकिंग, चाइल्ड सेफ्टी, सीट बेल्ट, एयर बैग्स जैसे फीचर्स मिल जाते है।

इसके अलावा टॉप फीचर्स की बात की जाए तो इसमें आपको स्पीड सेटिंग, ऑटो लॉक डोर फीचर्स, ड्रम ब्रेक, डिस्क ब्रेक, ट्यूबलैस टायर, वायरलेस फोन चार्जिंग, ब्लूटूथ और स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, फ्रंट स्पीकर, टचस्क्रीन डिस्प्ले जैसे टॉप फीचर्स मिल जाते है। जो कार को काफी सुविधाजनक बनाते है। लोंग ड्राइव में यह कार आपको आरामदायक फील देने वाली होगी। फैमिली के लिए यह कार सबसे बेस्ट मानी जा सकती है।

Renault Kiger car इंजन और माइलेज

रेनॉल्ट की Renault Kiger car में आपको 999cc का पावरफुल इंजन मिलने वाला है। जो 98.63bhp पॉवर और जनरेट करने वाला होगा। इस कार में आपको पेट्रोल फ्यूअल टैंक 40 लिटर का मिल जायेगा यानी की आप एक साथ 40 लिटर पेट्रोल इस कार में भरवा सकते है। अगर बात की जाए माइलेज की तो Renault Kiger car आपको आसानी से 18 से 20 kmpl तक का माइलेज प्रदान करती है।

Renault Kiger car कीमत

Renault Kiger car में आपको अलग-अलग वैरिएंट देखने को मिल जायेगा। इस कार के बेस्ड मॉडल की कीमत 6 लाख रूपये और टॉप मॉडल की कीमत 11 लाख के करीब है।

 

 


himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply