Ajab GazabBollywoodIndia

जया बच्चन को नहीं पसंद आया राज्यसभा में अमिताभ के साथ नाम जोड़ना, भड़क उठीं एक्ट्रेस, रोते – रोते कही ये बात……

जया बच्चन को नहीं पसंद आया राज्यसभा में अमिताभ के साथ नाम जोड़ना, भड़क उठीं एक्ट्रेस, रोते – रोते कही ये बात……

 

जया बच्चन को नहीं पसंद आया राज्यसभा में अमिताभ के साथ नाम जोड़ना, भड़क उठीं एक्ट्रेस, रोते – रोते कही ये बात……

Jaya Bachchan: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन भी एक मशहूर हस्ती हैं। एक्ट्रेस होने के साथ-साथ वह समाजवादी पार्टी की सदस्य भी है। जया बच्चन (Jaya Bachchan) अक्सर अपने गुस्से को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में उन्हें एक बार फिर से आग बबूला होता देखा गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस बार उनके गुस्से का शिकार कोई और नहीं बल्कि राज्यसभा के उपसभापति हुए हैं। चलिए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला।

अमिताभ के साथ नाम जोड़ने पर गुस्सा हुई Jaya Bachchan

Jaya Bachchan
Jaya Bachchan

संसद सत्र के दौरान उपसभापति हरिवंश नारायण सिंह के पति-एक्टर अमिताभ बच्चन का इस्तेमाल किए जाने पर जया बच्चन (Jaya Bachchan) उन पर नाराज होती दिखीं। देखते ही देखते यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। सोमवार को 29 जुलाई को संसद सत्र में जया बच्चन को अपना पक्ष रखने के लिए उपसभापति हरिवंश नारायण सिंह ने उन्हें आमंत्रित किया। उन्होंने कहा, ‘श्रीमती जया अमिताभ बच्चन जी, प्लीज। यह सुनते ही जया बच्चन उपसभापति के सामने अपना संयम खो बैठीं और कहा, ‘सर, सिर्फ जया बच्चन बोलते तो काफी होता।’

महिलाएं क्या पति के नाम से जानी जाएंगी – Jaya Bachchan

जया बच्चन (Jaya Bachchan) के इतना कहने पर उपसभापति ने मुस्कुराते हुए कहा, ‘यहां पूरा नाम लिखा था इसलिए मैंने रिपीट किया। इस पर जया बच्चन कहती हैं, ये कुछ नया तरीका निकला है कि महिलाएं अपने पति के नाम से जानी जाएंगी, उनका कोई अस्तित्व नहीं है। उनकी अपने में कोई उपलब्धि नहीं है। ये जो नया शुरू हुआ है, मैं बस…’जया बच्चन के इस वीडियो पर यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। कई यूजर्स ने उन्हें बहादुर कहा और खुद के लिए खड़े होने के उनके फैसले का समर्थन किया है। एक अन्य यूजर ने लिखा, वह सही है। एक और ने लिखा – वह बिल्कुल सही है। हर व्यक्ति का अपना अस्तित्व होता है। हालांकि कई ऐसे भी यूजर्स हैं, जिन्होंने उनके इस बर्ताव की निंदा की है और उपसभापति का समर्थन किया है।

कोचिंग सेंटर की घटना को लेकर बोली Jaya Bachchan

Jaya Bachchan
Jaya Bachchan

इसके बाद जया बच्चन (Jaya Bachchan) दिल्ली के कोचिंग सेंटर को लेकर बात की। उन्होंने पीड़ितों और उनके परिवार के दुख के बारे में बात करते हुए इस घटना को बेहद निराशाजनक बताया। उन्होंने कहा कि बच्चों के परिवारों के बारे में किसी ने कुछ नहीं कहा है कि उन पर क्या बीती होगी। तीन जवान बच्चे चले गए। उन्होंने कहा कि किसी ने उन बच्चों के परिवार के बारे में बात नहीं की जो बेहद दुख की बात है। जया ने कहा वह एक कलाकार हैं और लोगों के चेहरे के भाव और बॉडी लैंग्वेज समझती हैं। सभी राजनीति कर रहे हैं। जबकि इस मुद्दे पर ऐसा नहीं होना चाहिए।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply