Ajab GazabIndia

जया बच्चन ने सलीम खान को कहा बिगड़ेल तो गुस्से में भड़के सलमान खान – बोलें – उनका दिमाग खराब

जया बच्चन ने सलीम खान को कहा बिगड़ेल तो गुस्से में भड़के सलमान खान – बोलें – उनका दिमाग खराब

 

जया बच्चन ने सलीम खान को कहा बिगड़ेल तो गुस्से में भड़के सलमान खान – बोलें – उनका दिमाग खराब

Salman Khan: हाल ही में सलमान खान अपने पिता सलीम खान और लेखक जावेद अख्तर के साथ ‘एंग्री यंग मैन’ के ट्रेलर लॉन्च पर नजर आए थे। इस दौरान उन्होंने उन लोगों को कड़ा जवाब दिया, जिन्होंने सलीम खान और जावेद अख्तर को बिगड़ैल कहा था। इन लोगों में हिंदी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस और समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन का भी नाम शामिल है। जया बच्चन अपने बेबाक बयानों और गुस्से के कारण अक्सर चर्चा में रहती हैं। उन्होंने भी सलीम-जावेद की जोड़ी को लेकर कमेंट किया था।

सलीम खान एक फिल्ममेकर और राइटर रहे हैं। उन्होंने जावेद अख्तर के साथ मिलकर कई ब्लॉकबस्टर फिल्में बनाई थीं। खासतौर पर सलीम-जावेद की जोड़ी ने अमिताभ बच्चन को सुपरस्टार बना दिया था। अब इस जोड़ी की दोस्ती, करियर, फिल्में और आपसी विवाद पर एक डॉक्यूमेंट्री बनाई गई है, जिसे प्राइम वीडियो पर सीरीज के रूप में दिखाया जाएगा। इसी प्रीमियर के दौरान सलमान खान (Salman Khan) ने अपने पिता सलीम खान को बिगड़ैल और बचकाना कहने वालों को कड़ी प्रतिक्रिया दी।

जया पर भड़के Salman Khan

Salman Khan
Salman Khan

‘एंग्री यंग मैन’ के ट्रेलर लॉन्च पर मीडिया ने सलमान खान (Salman Khan) से सवाल किया कि सलीम-जावेद की जोड़ी को कुछ फिल्म स्टार्स, जिनमें जया बच्चन भी शामिल हैं, बदतमीज और बिगड़ैल कहते थे। इस पर आपका क्या कहना है? सलमान ने करारा जवाब देते हुए कहा, “उस समय ये दोनों लगातार एक के बाद एक हिट फिल्में लिख रहे थे और उन्हें कई निर्माताओं और अभिनेताओं को मना करना पड़ा। इसी वजह से लोग उन्हें खुन्नस में बदतमीज और बिगड़ैल कहने लगे। लोगों को ऐसा लगता था कि इनका दिमाग खराब हो गया है, लेकिन सच्चाई ये है कि उनका दिमाग बहुत अच्छे से काम कर रहा था क्योंकि वो लगातार हिट फिल्में दे रहे थे”।

इन लोगों का दिमाग खराब है- Salman Khan

Salman Khan
Salman Khan

सलमान खान (Salman Khan) ने जया बच्चन पर पलटवार करते हुए कहा, “जो स्टार्स मेरे पिता के साथ काम नहीं कर पाए क्योंकि डेट्स नहीं मिल पाईं, प्लॉट पसंद नहीं आया, या किरदार पसंद नहीं आए, वे ही उन्हें बिगड़ैल और बदतमीज का टैग देने लगे। लोग कहने लगे कि उनका दिमाग खराब है, जबकि असल में ऐसा कहने वालों का ही दिमाग खराब था”। आपको बता दें कि प्राइम वीडियो की डॉक्यू-सीरीज ‘एंग्री यंग मैन’ का ट्रेलर 13 अगस्त को जारी किया गया था और इसे 20 अगस्त को रिलीज किया जाएगा। इसे भी जरूर पढ़ें –

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply