IndiaTechnology

जल्दी उठाएं कदम और पंच की कीमत में खरीदें Mahindra Bolero, स्पेस के साथ पॉवर का मजा

Mahindra Bolero: देश के एसयूवी बाजार में महिंद्रा की कई एसयूवी आती हैं। जिसमें से आज हम महिंद्रा बोलेरो (Mahindra Bolero) के बारे में आपको बताएंगे। जो अपने लुक और एडवांस फीचर्स के लिए बाजार में लोकप्रिय है। इस एसयूवी को देश के शहरों से लेकर गांवों तक में काफी पसंद किया जाता है। आप भी अगर एक ऐसी एसयूवी खरीदना चाहते हैं। जिसमें बड़ी केबिन हो और सामान रखने के लिए ज्यादा बूट स्पेस मिलता हो तो एक बार इस एसयूवी को जरूर देख सकते हैं।

Mahindra Bolero इंजन

कंपनी की एसयूवी महिंद्रा बोलेरो (Mahindra Bolero) देश के बाजार में काफी लोकप्रिय है। इसमें 1493 सीसी का पॉवरफुल इंजन लगा है। जिसकी क्षमता 74.96 bhp पावर के साथ ही 210 Nm पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। इस 7-सीटर एसयूवी में मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है और इसमें 370 लीटर बूट स्पेस के साथ ही 180 मिमी का ग्राउंड क्लियरेन्स उपलब्ध कराया गया है। यह एसयूवी 16 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज ऑफर करने में सक्षम है।

Mahindra Bolero प्राइस

महिंद्रा बोलेरो (Mahindra Bolero) की कीमत के बारे में बात करें तो इस एसयूवी की बाजार में कीमत 9.90 लाख रुपये से 10.91 लाख रुपये के बीच है। हालांकि इसे इससे कम कीमत पर भी खरीदा जा सकता है। आपको बता दें कि ऑनलाइन पुरानी गाड़ियों की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट पर इस एसयूवी को काफी आकर्षक कीमत पर सेल किया जा रहा है। इस रिपोर्ट में हमने कुछ डील्स के बारे में बताया है।

सेकेंड हैंड Mahindra Bolero ऑफर

Olx वेबसाइट पर 2017 मॉडल महिंद्रा बोलेरो (Mahindra Bolero) की सेल हो रही है। इस एसयूवी का कलर व्हाइट है और कंडीशन काफी अच्छा है। इस 66,000 किलोमीटर तक चली हुई एसयूवी के लिए यहाँ पर 5,65,000 रुपये की कीमत तय की गई है।

महिंद्रा बोलेरो (Mahindra Bolero) के सेकेंड हैंड मॉडल को Olx वेबसाइट से आप ले सकते हैं। इस 2016 मॉडल एसयूवी को अबतक 80,000 किलोमीटर चलाया गया है। इसके कीमत की बात करें तो यहाँ पर इस एसयूवी के लिए 6,25,000 रुपये की मांग की गई है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply