सोनाक्षी सिन्हा ने पहले ही कुबूल लिया था इस्लाम

जहीर इकबाल से शादी के बाद सोनाक्षी सिन्हा ने रखा मुस्लिम नाम! वायरल Video में हुआ खुलासा

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने 23 जून 2024 को जहीर इकबाल के साथ शादी की थी। ये शादी धूमधाम से नहीं बल्कि रजिस्टर्ड मैरिज हुई थी। ऐसे में सोनाक्षी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह अपना नाम मुस्लिम बता रही है। जब उनसे सवाल पूछे गए तो उन्होंने कहा, “फरीदन को क्या करना है ये कोई नहीं बता सकता।” इसे सुनकर वहां खड़ा हर कोई सख्स हैरान रह गया।

Sonakshi Sinha ने रखा अपना मुस्लिम नाम

Sonakshi Sinha
Sonakshi Sinha

बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) का नाम फिल्म हीरामंडी में फरीदन ही थी। उनका ये वीडियो फिल्म के प्रमोशन का है जो अब वायरल हो रहा है। यूजर्स का कहना है कि एक्ट्रेस ने जानबूझ कर हर किसी को अपना नाम फरीदन बताया था क्योंकि वह जहीर इकबाल से शादी जो करने जा रही थीं। बता दें कि इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। फिल्म को कॉफी अच्छा रिस्पॉस मिला था।

इस फिल्म में नजर आएंगी Sonakshi Sinha

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में वह संजय लीला भंसाली की फिल्म हीरामंडी में नजर आई थी। जिसमें उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ हुई थी। वहीं एक्ट्रेस अब जल्द ही फिल्म काकुड़ा में नजर आएंगी, जिसकी बीते शनिवार की अनाउंसमेंट की गई है। शादी के बाद सोनाक्षी की पहली फिल्म काकुडा होगी जिसकी डिटेल्स एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर दी है।

हालांकि ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। लेकिन इसका पोस्टर आपको फिल्म देखने पर मजबूर कर देगा। ये फिल्म काकुड़ा एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म होगी। जिसमें सोनाक्षी सिन्हा और रितेश देशमुख अहम किरदार में नजर आएंगे। बता दें कि काकुड़ा 12 जुलाई से जी5 पर स्ट्रीम करेगी।