India

जानिए कौन है रागिनी नायक, एंकर रजत शर्मा पर लगाया शर्मनाक आरोप

जानिए कौन है रागिनी नायक, एंकर रजत शर्मा पर लगाया शर्मनाक आरोप

आज हम बात कर रहे हैं खास तौर पर एक ऐसे शख्स के बारे में जो कि कभी गलत हो लोग यकीन नहीं कर पाएंगे लेकिन सच है ये कांग्रेस की एक ऐसी हम बात कर रहे हैं प्रवक्ता के बारे में जिन्होंने टीवी के मशहूर एंकर भारत देश के मशहूर एंकर पर लगाया है काफी बड़ा आरोप जीरे हाँ कांग्रेस की प्रवक्ता रागिनी नायक के बारे में हम बात कर रहे हैं जिन्होंने फेमस टीवी ऐंकर और इंडिया टीवी के चेयरमैन रजत शर्मा पर काफी बड़ा आरोप लगाया.

बड़ी खुशखबरी! दुल्हन सोनाक्षी सिंहा को सलमान ख़ान देंगे आलीशान तोहफ़ा

रागिनी नायक का ये कहना है कि नेशनल टेलीविजन पर अपशब्द कहा रजत शर्मा ने रागिनी नायक को एक लाइव डिबेट के दौरान और इसके बाद एक पुलिस कंप्लेन भी फाइल कर दी गई है रजत शर्मा के खिलाफ़ रागिनी नायक की तरफ से खबर हैं कि काफी ज्यादा फेमस और सक्सेसफुल एंकर रजत शर्मा काफी फ्रस्ट्रेटेड हैं एडिटर इन चीफ रजत शर्मा जो देश के सबसे रिस्पेक्टफुल न्यूज़ एंकर हैं.

85 की उम्र में हेलेन का चलना-फिरना हुआ मुश्किल, फिर भी पहुंची जिम

इस वक्त काफी ज्यादा लोग फेमस हो रहे हैं मेहनत के साथ लेकिन इसके बावजूद रजत ने अपना ट्रेंड कर बरकरार रखा है ऐसे में हम आपको यहाँ बता दें आखिर रागिनी नायक का क्या कहना हैं जी हाँ 500 करोड़ के प्रॉपर्टी इस वक्त रजत शर्मा के इंडिया टीवी चैनल का फोर्थ बताया जाता है और ऐसे में रिपोर्ट्स हैं.

Know who is Ragini Nayak, shameful allegation made against anchor Rajat Sharma
Know who is Ragini Nayak, shameful allegation made against anchor Rajat Sharma

की हाइएस्ट पेड़ न्यूज़ जर्नलिस्ट रजत शर्मा जो अपने आपमें अपने शो आपकी अदालत की वजह से एक बहुत बड़ा मीडिया जगत में नाम बन चुके हैं उनको लेकर इस तरह के आरोप उनकी इमेज को किस तरह धूमिल कर सकता है ये सब जानते हैं ऐसे में आइये आपको बता दें रजत शर्मा पर रागिनी नायक के पूरे आरोप पूरा मामला जो है.

सोनाक्षी सिन्हा के होने वाले पति की कुल संपत्ति आई सामने

जून में ही विवादों में ही आया है बहुत बड़े विवाद में राजन शर्मा इस तरह से फंसे हैं उन पर ये गंभीर आरोप लगा है रागिनी नायक की तरफ से लाइव शो में डिबेट के दौरान दोनों में काफी बड़ी बहस छिड़ गई थी जिसके बाद रागिनी नायक का कहना है कि यानी अपशब्द कहा रजत शर्मा ने जी हाँ आपको बता दें कि कांग्रेस पार्टी से रागिनी नायक एक जानी मानी प्रवक्ता हैं.

और इससे पहले वो एनएसयूआई में एक्स नेशनल जनरल सेक्रेटरी भी थी प्रेसिडेंट ऑफ डीयूएसयू के तौर पर वो सर्व भी करती है रागिनी के बारे में बात करें तो कांग्रेस से उनका जुड़ाव काफी पुराना है सोशल मीडिया पर भी वो काफी ऐक्टिव रहती हैं रजत शर्मा के साथ लाइव डिबेट की वीडियो प्रूफ उन्होंने शेयर किए थे उन पर आरोप लगाते हुए.

धर्म बदलकर शादी करेंगी सोनाक्षी सिन्हा

और इनके खिलाफ़ कंप्लेन कर उन्हें सजा दिलाने की हट कर दी है रागिनी ने जी हाँ और उन्होंने ट्विटर पर भी इस पर अपनी राय रखी उन्होंने कहा पहला वीडियो एक्स पर मेरे संज्ञान में लाया गया इसमें रजत शर्मा लाइफ मुझे भद्दी गाली देते हुए दिखे मैंने फैक्ट चेक किया चैनल से इसी विडिओ का रॉ फुटेज निकाला पत्रकारिता का इससे गिरा हुआ स्तर क्या होगा.

कोई जवाब है आपके पास रजत शर्मा की उन्होंने कहा इस पर वीना जैन ने भी रजत शर्मा को काफी बुरी तरीके से लताड़ा है कई लोग सोशल मीडिया पर रजत शर्मा पर अपनी राय देते हुए नजर आ रहे हैं फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमे कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

पोती आराध्या नहीं अमिताभ बच्चन के नन्हे पोते का ये हाल आया सामने

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply