India

जाने कीमत, स्पेक्स और वो सब जो आपको जानना चाहिए – Apna kal

जाने कीमत, स्पेक्स और वो सब जो आपको जानना चाहिए – Apna kal

Infinix Note 40 5G India launch date confirmed: Infinix Note 40 Pro भारत में 120Hz AMOLED डिस्प्ले, वायरलेस चार्जिंग और ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च होने वाला है, यह मीडियाटेक डाइमेंशन 7020 चिपसेट, 8GB रैम, 256GB स्टोरेज और तेज़ और सुरक्षित चार्जिंग के लिए चीता X1 चिपसेट से लैस हो सकता है।

Infinix Note 40 Pro और GT 20 Pro के सफल लॉन्च के बाद, Infinix भारतीय स्मार्टफोन बाज़ार में एक और बजट डिवाइस लाने की तैयारी कर रहा है, Infinix ने पुष्टि की है कि वह 21 जून को भारत में Infinix Note 40 Pro लॉन्च करेगा, साथ ही डिवाइस के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन की भी पुष्टि की है।

विशेष रूप से, Infinix ने अप्रैल में भारत में चार्जिंग-केंद्रित नोट 40 प्रो और नोट प्रो + स्मार्टफोन लॉन्च किए थे, लेकिन वेनिला वैरिएंट लाइन-अप से स्पष्ट रूप से गायब था।

Infinix Note 40 में 120Hz AMOLED डिस्प्ले और वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट होने की पुष्टि की गई है, Infinix द्वारा शेयर की गई तस्वीरों के अनुसार, आने वाले स्मार्टफोन में आगे की तरफ पंच-होल-स्टाइल नॉच हो सकता है, जबकि इसमें ट्रिपल कैमरा सेंसर भी हो सकता है।

इनफिनिक्स नोट 40 के स्पेसिफिकेशन

हालांकि इनफिनिक्स ने भारत में स्मार्टफोन के बारे में ज़्यादा आधिकारिक जानकारी नहीं दी है, लेकिन हाल ही में फिलीपींस में लॉन्च किए गए नोट 40 5G वेरिएंट के स्पेसिफिकेशन पर नज़र डालने से इसके भारतीय समकक्ष के फीचर्स के बारे में कुछ स्पष्टता मिल सकती है।

यह 1300 निट्स की पीक ब्राइटनेस, 240Hz टच सैंपलिंग रेट और 2160Hz PWM डिमिंग के साथ आता है।

प्रोसेसर की बात करें तो नोट 40 में 6nm प्रोसेस पर आधारित मीडियाटेक डाइमेंशन 7020 चिपसेट है और इसे IMG BXM-8-256 GPU के साथ जोड़ा गया है।

यह 8GB तक LPDDR4X रैम और 256GB तक UFS 2.2 स्टोरेज के साथ आता है। अपने अधिक महंगे समकक्षों की तरह, नोट 40 में भी चीता X1 चिपसेट है, जिसके बारे में कहा जाता है कि यह बैटरी के तापमान की निगरानी करता है और तेज़ और सुरक्षित चार्जिंग की अनुमति देता है।

इसमें पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप है, जिसमें OIS के साथ 108MP का प्राइमरी सेंसर, डुअल 2MP सेंसर शामिल हैं। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 32MP का फ्रंट-फेसिंग शूटर भी है।

इनफिनिक्स नोट 40 की कीमत

फिलीपींस में Infinix Note 40 को PHP 13,999 की कीमत पर लॉन्च किया गया था, जो लगभग ₹20,000 के बराबर है, ध्यान दें कि यह फिलीपींस की कीमत है और इस बात की कोई निश्चितता नहीं है कि Infinix भारत में Note 40 को इसी कीमत पर लॉन्च करेगा या नहीं।

 

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply