Technology

जुलाई में आ रहा है OnePlus का ये धांसू स्मार्टफोन, 5,500mAh बैटरी और 100W फास्ट चार्जर से है लैस

OnePlus कंपनी सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि ग्लोबल लेवल पर स्मार्टफोन मार्केट में एक लीडिंग ब्रांड है, जिसके हर एक स्मार्टफोन को काफी पसंद किया जाता है। इस बीच अब कंपनी जल्द ही अपना एक और धांसू स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च करने की प्लानिंग में है।

इसका नाम है OnePlus Nord 4, जिसे लॉन्च करने की तैयारी लगभग पूरी कर ली गई है। ये स्मार्टफोन मिड रेंज बजट में लोगों के लिए काफी शानदार विकल्प बनकर आने वाला है, जिसमें बेहतरीन कैमरा और पावरफुल बैटरी के साथ और भी कम दमदार फीचर्स मिल जाएंगे। तो आइए जानते हैं इसके बारे में सारी डिटेल्स –

OnePlus Nord 4 के स्पेसिफिकेशंस (लीक)

डिस्प्ले – लीक जानकारी में कहा गया है कि OnePlus Nord 4 में 1.5K पिक्सल रेज्ल्यूशन वाली डिस्प्ले दी जा सकती है, जो AMOLED पैनल पर बनी होगी। वहीं इसपर आपको 120Hz रिफ्रेश रेट और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर तकनीक मिलने की भी उम्मीद है।

प्रोसेसर – सामने आई जानकारी की मानें तो OnePlus Nord 4 को Qualcomm Snapdragon 7+ Gen 3 चिपसेट के साथ लॉन्च किया जा सकता है, जो इसे बेहतरीन स्पीड देने में सक्षम होगा। जानकारी के लिए बता दें कि अभी तक कोई भी मोबाइल इस प्रोसेसर के साथ मार्केट में नहीं आया है।

कैमरा – लीक डिटेल्स में कहा गया है कि शानदार फोटोग्राफी के लिए OnePlus Nord 4 में बैक पैनल पर 50MP प्राइमरी रियर कैमरा सेंसर देखने को मिल सकता है, जो OIS तकनीक से लैस हो सकता है। वहीं इसके अलावा भी इसमें 2 और लेंस मौजूद रह सकते हैं। इसके साथ ही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलने की संभावना है।

बैटरी – लीक रिपोर्ट्स की मानें तो OnePlus Nord 4 को लंबे पावर बैकअप के तौर पर 5,500mAh बैटरी और 100W के फास्ट चार्जिंग तकनीक से लैस रखा जा सकता है।

कितनी हो सकती है कीमत?

OnePlus Nord 4 को कंपनी द्वारा मिड बजट रेंज में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। उम्मीद है कि इस स्मार्टफोन को 28,999 रुपये की शुरूआती कीमत पर भारतीय मार्केट में उतारा जा सकता है। वहीं इसके बड़े वेरिएंट की कीमत लगभग 34,999 रुपये तक रखी जा सकती है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply