Automobile

जून में लॉन्च हो रही है Tata Altroz Racer, फीचर्स से लेकर लुक तक के मामले में i20 को देगी कड़ी टक्कर, देखें डिटेल्स

Tata Motors अपनी बेहतरीन कार Altroz को अब एक नए वेरिएंट में ला रही है, जिसकी लॉन्चिंग इसी महीने जून में ही होने वाली है। इसका नाम है Tata Altroz Racer। ये कार अपने पहले मॉडल से बेहतर होने के साथ-साथ अपने सेगमेंट में अन्य कई गाड़ियों से भी बेहतर होने वाली है।

इसमें आपको बेहतरीन और स्टैंडर्ड लुक के साथ काफी धांसू फीचर्स, पावरफुल इंजन और दमदार माइलेज भी देखने को मिल जाएगा। ऐसे में ये कार लॉन्च के बाद से ही कई बड़ी कंपनियों के लिए सिरदर्द बनने वाली है। तो आइए जानते हैं इसके बारे में सारी डिटेल्स –

फीचर्स में होगी सुपर क्लास

Tata Altroz Racer में आपको पहले की तुलना में कई और भी बेहतरीन फीचर्स मिल जाएंगे। इस का में आपको ब्लैक आउट सनरूफ और एक जेट ब्लैक बोनट मिल सकता है। वहीं इसे रेसर वाला लुक प्रदान करने के लिए इसमें 2 व्हाइट रेसिंग स्टाइप्स और फ्रंट फेंडर पर रेसर बैज मिलता है, जो शार्क फिन एंटीना और रियर स्पॉइलर के साथ मिलकर इसके लुक को और स्पेशल बनाते हैं।

इंजन भी होगा पहले से ज्यादा पावरफुल

गौरतलब है कि Tata Altroz में 1.2 लीटर का टर्बो पेट्रोल इंजन मिलता है, जो 110 पीएम की मैक्सिमम पावर और 140 Nm का मैक्सिमम टॉर्क जनरेट करता है। साथ ही इसमें 5-स्पीड गियरबॉक्स का सपोर्ट भी मिलता है।

हालांकि Tata Altroz Racer में आपको 1.2 लीटर का टर्बो पेट्रोल इंजन मिल सकता है, जो 120 पीएस की मैक्सिमम पावर और 170 न्यूटन मीटर का मैक्सिमम टॉर्क जनरेट करने वाला होगा। वहीं इसके साथ ही इसमें आपको 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स भी मिलने की संभावना है। ऐसे में ये कार इंजन के मामले में भी पहले के मुकाबले ज्यादा बेहतर होने वाली है।

कितनी हो सकती है कीमत?

कंपनी द्वारा हाल ही में Tata Altroz Racer की टीजर जारी किया गया है, लेकिन इसमें इसकी कीमत को लेकर फिलहाल कोई साफ जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि संभावना है कि इस कार की कीमत लगभग 10 लाख रुपए (एक्सशोरुम) के आस-पास हो सकती है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply