IndiaTechnology

जेब से नहीं जाएंगे 50 लाख, अब Nexon वाली कीमत में मिलेगी Toyota Fortuner

जेब से नहीं जाएंगे 50 लाख, अब Nexon वाली कीमत में मिलेगी Toyota Fortuner

Toyota Fortuner: एसयूवी की डिमांड मार्केट में काफी बढ़ गई है। जिसे देखते हुए वाहन निर्माता कंपनियां लगातार अपनी नई-नई एसयूवी को बाजार में उतार रही हैं। अगर टोयोटा की बात करें तो कंपनी की फॉर्ट्यूनर (Toyota Fortuner) एसयूवी को बाजार में काफी पसंद किया जाता है। इसका लुक शानदार है और इसमें आपको जबरदस्त रोड प्रेजेंस मिलता है। कंपनी की इस एसयूवी में बड़ी केबिन दी गई है और इसमें पॉवरफुल इंजन के साथ ही ज्यादा माईलेज उपलब्ध कराया गया है।

Toyota Fortuner इंजन

इस एसयूवी के इंजन के बारे में डिटेल से बात करें तो इसमें आपको 2755cc का चार सिलेंडर इंजन मिलता है। जिसकी क्षमता 201.15bhp अधिकतम पावर के साथ ही 500Nm पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। इस 7-सीटर एसयूवी में बेहतर ड्राइविंग अनुभव के लिए ऑटोमैटिक ट्रांस्मिशन का विकल्प दिया गया है। कई रिपोर्ट्स की माने तो यह एसयूवी 8 किलोमीटर प्रति लीटर तक का सिटी माईलेज दे देती है।

Toyota Fortuner प्राइस

टोयोटा फॉर्ट्यूनर (Toyota Fortuner) काफी प्रीमियम एसयूवी है। जो मार्केट में 33.43 लाख रुपये से 51.44 लाख रुपये की कीमत पर आती है। अगर आपको यह एसयूवी लेनी है। लकीन बजट काफी कम है। तो आप इसके सेकेंड हैंड मॉडल को एक बार ऑनलाइन देख सकते हैं। आपको बता दें पुरानी गाड़ियों की ऑनलाइन खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट पर इस एसयूवी के पुराने मॉडल को काफी कम कीमत में बेचा जा रहा है।

सेकेंड हैंड Toyota Fortuner पर डील

टोयोटा फॉर्ट्यूनर (Toyota Fortuner) के 2015 मॉडल को Olx वेबसाइट पर पोस्ट किया गया है। इस व्हाइट कलर की एसयूवी का कंडीशन काफी अच्छा है और इसे 1,15,000 किलोमीटर तक ड्राइव किया गया है। इसके लिए यहाँ पर 12.41 लाख रुपये की मांग की गई है।

2018 मॉडल टोयोटा फॉर्ट्यूनर (Toyota Fortuner) को Olx वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। इस एसयूवी को 1,99,000 किलोमीटर तक इसके ओनर ने चलाया है और यहाँ पर 22,90,000 रुपये में बिक्री के लिए पोस्ट किया है। इस एसयूवी का कलर व्हाइट है और कंडीशन काफी अच्छा है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply