Ajab GazabIndia

जेल तोड़कर भागे 20 आतंकी, वीडि‍यो में एक-एक फरार होते दि‍खे दहशतगर्द-मचा कोहराम

जेल तोड़कर भागे 20 आतंकी, वीडि‍यो में एक-एक फरार होते दि‍खे दहशतगर्द-मचा कोहराम

PoK Rawalkot Jail Break: जेल से भागने के लिए कैदी हमेशा तैयार रहते हैं। मगर पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। पीओके की जेल अचानक से टूट गई और जेल में बंद 20 आतंकी भाग निकले। आतंकियों को भागता देखकर पुलिस ने फायरिंग करनी शुरू कर दी। इस गोलीबारी में 1 आतंकी की मौत हो गई।

पीओके के रावलकोट में स्थित जेल टूटने के बाद सभी खूंखार आंतकी एक-एक करके भागने लगे। जेल से भारते हुए आतंकियों का वीडियो बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि आतंकी दबे पांव जेल से फरार हो रहे हैं। हालांकि इससे पहले आतंकी भाग पाते पुलिस को इसकी भनक लग गई। पुलिस ने कैदियों को पकड़ने की पुरजोर कोशिश की। मगर आतंकी भाग निकलने में कामयाब रहे। पुलिस को मजबूर होकर गोली चलानी पड़ी। इस गोलीबारी में 1 आतंकी की मौके पर ही मौत हो गई।

सर्च ऑपरेशन जारी
ये मामला पीओके के रावलकोट का है। पीओके की पुलिस ने जेल से फरार आतंकियों की लिस्ट जारी की है। इसी के साथ आसपास के इलाकों में भारी पुलिस फोर्स तैनात की गई है। 19 आतंकियों की तलाश जारी है। पुलिस ने पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया है। हालांकि अभी तक किसी भी आतंकी के पकड़े जाने की खबर सामने नहीं आई है।

 

आतंकियों ने शुरू की फायरिंग
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मुजफ्फराबाद से लगभग 110 किलोमीटर की दूरी पर स्थित रावलकोट शहर में ये घटना घटी। यहां मौजूद पुंछ की डिस्ट्रिक्ट जेल में 20 खूंखार आतंकी बंद थे। जेल टूटते ही बीसों आतंकी वहां से भाग निकले। पुलिस के अनुसार उनमें से एक के पास बंदूक भी थी। भागते हुए आतंकियों ने पुलिस पर फायरिंग की। वहीं पुलिस की जवाबी फायरिंग में 1 आतंकी ढ़ेर हो गया।

पुलिस ने बंद की एंट्री और एग्जिट
रावलकोट की पुलिस ने शहर के सभी प्रवेश और निकास पॉइंट्स बंद कर दिए हैं। पुलिस का मानना है कि आतंकी अभी भी रावलकोट में ही छिपे हो सकते हैं। इसलिए पुलिस उन्हें तलाश कर रही है। हालांकि अभी तक आतंकियों को कोई भी सुराग नहीं मिला है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply