Ajab GazabBollywoodIndia

जोरु के गुलाम बनें विराट कोहली, बच्चों अकाय-वामिका के लिए खुद बनाते हैं खाना. अनुष्का बोलीं – मैं थोड़ी चीटिंग करती हूं

जोरु के गुलाम बनें विराट कोहली, बच्चों अकाय-वामिका के लिए खुद बनाते हैं खाना. अनुष्का बोलीं – मैं थोड़ी चीटिंग करती हूं

 

जोरु के गुलाम बनें विराट कोहली, बच्चों अकाय-वामिका के लिए खुद बनाते हैं खाना. अनुष्का बोलीं – मैं थोड़ी चीटिंग करती हूं

Anushka Sharma: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों मदरहुड एंजॉय कर रही हैं। एक्टिंग से दूर वो अपना ज्यादातर समय बच्चों की परवरिश में लगा रही हैं। अनुष्का के दो बच्चे एक बेटी वामिका और बेटा अकाय है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि वो और उनके पति विराट कोहली अपने दोनों बच्चों वामिका और अकाय के लिए खुद ही खाना बनाते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक इवेंट में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने कहा कि वो और विराट रेसिपी अपने बच्चों को पास करना चाहते हैं।

लंदन से भारत लौंटी Anushka Sharma

हाल ही में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) लंदन से भारत लौटीं हैं। अनुष्का को एयरपोर्ट पर बेहद ही स्टाइलिश अंदाज में देखा गया। उसी शाम मुबंई में एक कार्यक्रम के दौरान अनुष्का ने अपने पारिवारिक जीवन के बारे में खुलकर बात की। एक्ट्रेस ने बताया कि वह और उनके पति विराट कोहली (Virat Kohli) अपने बच्चों के लिए खुद खाना पकाते हैं। उन्होंने अगली पीढ़ी को पारिवारिक खाने को सौंपने के महत्व पर जोर दिया और साथ ही अपने बच्चों के लिए एक दिनचर्या बनाए रखने पर भी जोर दिया।

बच्चों के लिए खुद खाना बनाते हैं अनुष्का-विराट

इस कार्यक्रम के दौरान अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने कहा, “हमारे घर में ये चर्चा होती थी कि अगर हम वो खाना नहीं बनाते हैं जो हमारी मां बनाती हैं तो हमारे बच्चों को ये रेसिपी नहीं दे पाएंगे। इसलिए कभी-कभी मैं खाना बनाती हूं और कभी-कभी मेरे पति खाना बनाते हैं। हम वैसा ही बनाने की कोशिश करते हैं जैसा हमारी मां बनाती थीं। मैं कभी थोड़ी चीटिंग भी कर लेती हूं। अपनी मां को फोन करके रेसिपी पूछ लेती हूं। लेकिन ये जरुरी है। ये ऐसा है कि आप अपने बच्चों को कुछ जरुरी दे रहे हो।”

सख्त रुटीन फॉलो करती हैं Anushka Sharma

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने ये भी कहा, मैं रुटीन को लेकर काफी सख्त हूं। हम बहुत ट्रैवल करते हैं और इस दौरान मेरे बच्चे काफी कुछ चेंजेस एक्सपीरियं करते हैं। इसलिए मैं उनके लिए रुटीन बनाती हूं, ताकि वे दोनों कंट्रोल में रहें। वामिका और अकाया के खाने का समय भी निर्धारित है। हमें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि हम कहा हैं। हम एक फिक्स टाइम पर ही खाना खाते हैं और फिक्स टाइम पर ही सोते हैं।

इस फिल्म में नजर आएंगी Anushka Sharma

बता दें कि अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इस बार अपने बच्चों और पति विराट कोहली के बिना ही भारत लौटीं हैं। अपने बेटे अकाया के जन्म के बाद से ये उनकी दूसरी भारत यात्रा है। इससे पहले वह मई में आईपीएल के लिए भारत आई थीं। एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो 2018 में जीरो फिल्म के बाद वह किसी फिल्म में नजर नहीं आई हैं, लेकिन उम्मीद है कि वह क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की स्पोर्ट्स बायोपिक ‘चकदा चक्सप्रेस’ के साथ वापसी करेंगी। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और फैंस को रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। इसे भी जरूर पढ़ें –

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply