Ajab GazabBollywoodIndia

झाड़ी के पीछे जाकर क्यों कपड़े बदलती थीं करिश्मा कपूर, एक्ट्रेस ने बताई दिल दहला देने वाली सच्चाई

झाड़ी के पीछे जाकर क्यों कपड़े बदलती थीं करिश्मा कपूर, एक्ट्रेस ने बताई दिल दहला देने वाली सच्चाई

 

झाड़ी के पीछे जाकर क्यों कपड़े बदलती थीं करिश्मा कपूर, एक्ट्रेस ने बताई दिल दहला देने वाली सच्चाई

Karisma Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर समय अपने समय की दिग्गज अभिनेत्रियों की लिस्ट में आता है। उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया। इन दिनों वह सोनी टीवी के डांस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर के जज के तौर पर नजर आ रही हैं। हाल ही में करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने शो के एपिसोड में बताया कि अपने करियर की शुरुआत में उन्होंने कैसे दिनों का सामना किया है। इस बीच एक्ट्रेस ने ऐसा खुलासा किया, जो काफी चौंकाने वाला है।

Karisma Kapoor ने किया चौंकाने वाला खुलासा

सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर हाल ही में एक प्रोमो जारी किया है। इस प्रोमो में करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) अपने बॉलीवुड करियर के बारे में खुलकर बात करती नजर आ रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने दिल तो पागल है की शूटिंग के दौरान पहली बार सेट पर मॉनिटर देखने के बारे में बताया और यह भी शेयर किया कि कैसे वह और उनके साथी कलाकार हर टेक के बाद मॉनिटर पर शॉट देखने के लिए एक्साइटेड रहते थे।

Karisma Kapoor ने शेयर किया एक्सपीरियंस

Karisma Kapoor
Karisma Kapoor

करिश्मा कपूर ने फिल्म जुबैदा की शूटिंग के दौरान पहली बार साउंड सिंक के अपने एक्सपीरियंस का भी खुलासा किया। करिश्मा कहती हैं कि पहली फिल्म जिसका मॉनिटर आया था, वो दिल तो पागल है थी। किस शूट पर? डांस ऑफ एन्वी पर। यश जी इसे लेकर आए और आदी और उदय और हम तो मतलब पागल ही हो गए थे। क्या सच में? हम देख सकते हैं हम क्या कर रहे हैं? वहीं, एक्ट्रेस पहली बार साउंड सिंक के अनुभव करने के बारे में बात करते हुए कहती हैं कि पहली बार साउंड सिंक का उपयोग श्याम बेनिगल के साथ जुबैदा में हुआ था। उन्होंने कहा, पहली फिल्म जहां हमने लेपेल लगा के रियल लाइव साउंड का अनुभव किया।

झाड़ियों के पीछे कपड़े बदलती थी Karisma Kapoor

वहीं करिश्मा कपूर ने बेहद ही चौंकाने वाला खुलासा करते हुए कहा कि एक वक्त ऐसा भी था जब उनके पास वैनिटी वैन नहीं हुआ करती थी। वह झाड़ियों के पीछे जाकर चेंज करती थीं और बाथरूम भी वहीं जाती थीं। करिश्मा ने कहा, ‘पिछले 40-50 सालों में हमारे इंडस्ट्री में बहुत बड़ा बदलाव आया है।’ बता दें कि इंडियाज बेस्ट डांसर के रेट्रो स्पेशल एपिसोड में अनुराग बसु शो में स्पेशल गेस्ट के तौर पर नजर आएंगे। वहीं करिश्मा की बात करें तो फिलहाल वह फिल्मों में कम ही नजर आती हैं। लोलो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी पर्सनल लाइफ की अपडेट शेयर करती रहती हैं। इसे भी जरूर पढ़ें –

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply