India

टल गई अब्दु रोजिक की शादी, 20 की उम्र में बसाने वाले थे घर

टल गई अब्दु रोजिक की शादी, 20 की उम्र में बसाने वाले थे घर

टल गयी बिग बॉस 16 फेम अब्दु रोजिक की शादी, दूल्हा बनने के लिए छोटे भाईजान को करना होगा अभी और इंतजार, जुलाई में अमीर नहीं बन पाएंगी अब दुखी दुल्हन, तो निकाह के रुकने की वजह जानकर रह जाएंगे, हैरान बिग बॉस 16 फेम और दुनिया के सबसे छोटे सिंगर अब्दु रोजिक ने हाल ही में अपने फैन्स को अपनी सगाई की गुड न्यूज सुनाई थी.

अनुपम खेर के बेटे सिकंदर खेर ने नाइट क्लब में सोहेल खान को मुक्का मार दिया

वहीं जब लोगों ने इस खबर को सुन उन्हें ट्रोल किया तो अब्दुर्राजिक ने अपनी मंगेतर अमीरा संग सगाई की तस्वीरें शेयर कर इसका सबूत दिया और सबका मुँह बंद भी कराया साथ ही अब्दु ने अपने निकाह की तारीख भी जमाने के सामने रिवील की जो कि 7 जुलाई थी बताया तो ये तक गया था कि दुबई में होने वाले इस निकाह में सलमान खान भी शिरकत करेंगे.

होने वाले पति ज़हीर इकबाल कई गुना ज्यादा अमीर हैं सोनाक्षी सिन्हा

और अब्दु की शादी में बराती बनेंगे तो जहाँ अब्दु अपनी शादी के लिए बेहद एक्साइटेड हुए बैठे थे तो अफसोस अब अब्दु का निकाह टल गया है जी हाँ अब्दु रोजिक की शादी पोस्टपोंड हो गयी है और इसके पीछे जो वजह है उसे जान आप भी एक बार को हैरान हो सकते हैं दरअसल लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अब्बू ने खुद अपनी शादी को पोस्टपोन किया है.

Abdu Rojik's marriage postponed, was about to settle down at the age of 20
Abdu Rojik’s marriage postponed, was about to settle down at the age of 20

अब्दु रोजिक ने कुछ समय के लिए अपनी शादी को टाला है जिसकी वजह भी खुद अब्दु ने बताई है दरअसल एक हालिया बातचीत में अब्दु रोजिक ने बताया है की आगामी 6 जुलाई को ‘दुबई कोका कोला एरिना’ में अपनी पहली टाइटल बॉक्सिंग फाइट की पेशकश करने वाला हूँ इसके लिए मैं सालों से कोशिश कर रहा था मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए अपनी शादी की डेट आगे बढ़ाया है.

शाहरुख़ ख़ान के मन्नत के बाहर ज़ोर ज़ोर से चिल्लाते दिखे सलमान ख़ान

मैंने कभी सोचा नहीं था की मुझे बॉक्सिंग का इतना बड़ा प्लैटफॉर्म मिल पायेगा ये साल मेरे कैरिअर और मेरे लव लाइफ के लिए इतनी सारी अच्छी चीजें लेकर आया है अब्दु ने आगे कहा अमीरा मेरे इस फैसले का पूरा समर्थन करती है क्योंकि यह हमारे लिए बहुत कुछ बदल देगा ये मेरी हाइट के किसी व्यक्ति के लिए ऐसा पहला खिताब है और मुझे इन दिनों कड़ी ट्रेनिंग भी करनी पड़ती है.

अब्दु की बात से साफ ज़ाहिर है कि वो अपनी शादी से ज्यादा बॉक्सिंग को लेकर एक्साइटेड हैं हालांकि इससे वो थोड़ा उदास भी है लेकिन वो जल्द ही अपने फैन्स के साथ अपनी शादी की नई तारीख का ऐलान भी करेंगे आपको बता दें कि अब्दु की होने वाली दुल्हन का नाम अमीर है वो शारजाह मीरा की रहने वाली हैं वो 19 साल की है.

पापा बनते ही वरुण धवन ने लिया बड़ा फैसला, बेटी संग नए घर में होंगे शिफ्ट

और अब्दुर्राजिक से पूरे 1 साल छोटी हैं लेकिन दिलचस्प बात यह है कि यह मेरा हाइट में मुझसे बड़ी है दोनों की ये लव मैरिज है अब्दु रोजिक और अमीरा एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं तो अपनी होने वाली दुल्हन का चेहरा अब्दु ने अभी तक रिवील नहीं किया है गौरतलब है कि अब्दु रोजिक तजाकिस्तान के पॉपुलर सिंगर हैं.

और बिग बॉस 16 के बाद से उनकी पॉपुलैरिटी इंडिया में भी बढ़ गयी एआर रहमान से लेकर सलमान खान तक उनके फैन हैं अब उन्हें बचपन में बहुत परेशानियां भी झेली थी बचपन में उन्हें सूखा रोग हो गया था जिसकी वजह से उनकी हाइट नहीं बढ़ पायी छोटे कद के कारण अब गुरूजी का शुरुआत में काफी मजाक बनाया जाता था.

अभी! अभी! अक्षय कुमार की बेटी नितारा के साथ हुई ये शर्मनाक हरकत

तो गुजारे के लिए वो लोकल मार्केट में सड़कों पर गाना तक आते थे लेकिन अपनी मेहनत के दम पर आज वो एक बड़े स्टार बन गए है फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply