Ajab GazabIndia

टीम इंडिया की जीत के बाद शख्स ने सिर पर रखा पटाखा, देखते ही देखते बन गया हेलीकॉप्टर

टीम इंडिया की जीत के बाद शख्स ने सिर पर रखा पटाखा, देखते ही देखते बन गया हेलीकॉप्टर

 

T20 World Cup: कल यानी 29 जून के दिन को टीम इंडिया ने जीत का जश्न बनाकर ऐतिहासिक कर दिया। पूरा देश कल से वर्ल्ड कप की ट्रॉफी अपने नाम करने के बाद खुशी से झूम उठा है। हर कोई अपने-अपने तरीके से इस खूबसूरत पल को सेलिब्रेट कर रहा है। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कुछ लोग अपने सिर पर पटाखे जलाते दिख रहे हैं।

वीडियो ट्विटर पर वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि कुछ लोग सिर पर पटाखे लगाकर जश्न मना रहे हैं। वीडियो वर्ल्ड कप फाइनल में भारत की जीत के बाद से वायरल हो रहा है। क्लिप देखने में वैसे काफी खतरनाक और फनी दोनों ही है।

वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि ये टीम इंडिया की जीत के वक्त का है। हालांकि, ये वीडियो पहले भी कई बार दिवाली के मौके पर सोशल मीडिया पर वायरल होता रहा है हालांकि, क्लिप देखने के बाद कई लोग इसे बेहद ही ज्यादा रिस्की बता रहे हैं।

वीडियो को ट्विटर पर @Atheist_Krishna नाम के पेज पर शेयर किया गया है, जिसमें कैप्शन लिखा है कि जश्न नहीं रुकना चाहिए। क्लिप में दो लोग दिख रहे हैं, जिनमें से एक अपने सिर पर पटाखा रखता है और उसके बाद वो घूमने लगता है। पटाखा उसके सिर पर ऐसे घूम रहा है मानो कोई हैलीकॉप्टर हो।

इस क्लिप पर लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने कहा कि ये भाई तो हेलीकॉप्टर बन गया। दूसरे ने कहा कि ये क्या चल रहा है यहां। एक और यूजर ने इसे बेहद ही ज्यादा फनी बताया तो दूसरे ने कहा कि ये काफी रिस्की है इससे शरीर में आग लग सकती है कुछ अनहोनी हो सकती है। इस तरह के मजाक खुद के साथ ना ही किये जाएं तो अच्छा है।

बताते चलें कि ये वीडियो कहां का है और कब शूट किया गया है, इस बात की कोई सटीक जानकारी नहीं है। मगर सोशल मीडिया पर किये जा रहे दावे के मुताबिक इसे वर्ल्ड कप के फाइनल के दौरान का बताया जा रहा है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply