Ajab GazabCricketIndia

टेस्ट क्रिकेट में वापसी के लिए तैयार है Team India का यह दिग्गज बल्लेबाज, बांग्लादेश को रौंदने की खाई कसम

टेस्ट क्रिकेट में वापसी के लिए तैयार है Team India का यह दिग्गज बल्लेबाज, बांग्लादेश को रौंदने की खाई कसम

 

Suryakumar Yadva

Team India: टीम इंडिया को अपनी अगली द्विपक्षीय सीरीज बांग्लादेश के खिलाफ खेलनी है। दोनों देशों के बीच भारतीय सरजमीं पर पहले दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला और फिर 3 मुकाबलों की टी20 सीरीज खेली जाएगी। बांग्लादेश के खिलाफ इस टेस्ट श्रृंखला के साथ ही विराट कोहली, ऋषभ पंत और केएल राहुल जैसे दिग्गज रेड बॉल क्रिकेट में वापसी करेंगे। मगर इनके अलावा एक और धाकड़ बल्लेबाज है, जो बांग्लादेश को रौंदने के लिए कमर कस रहा हैइस धाकड़ बल्लेबाज की होगी वापसी

Team India Test
Team India Test

टीम इंडिया (Team India) के टी20 कप्तान सूर्यकुमार यादव ने अपना टेस्ट डेब्यू फरवरी 2023 में खेला था। इस मुकाबले में सूर्या फ्लॉप साबित हुए हैं। वहीं, चोट के चलते शेष श्रृंखला से बाहर हो गए। हालांकि, अब दाएं हाथ के बल्लेबाज ने टेस्ट टीम में वापस आने के लिए तैयारी शुरू कर दी है। इसके लिए वे आगामी रेड बॉल डोमेस्टिक टूर्नामेंट भी खेलते हुए नजर आने वाले हैं। सूर्या बुची बाबू टूर्नामेंट और दलीप ट्रॉफी में अच्छा प्रदर्शन दिखाकर बांग्लादश के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया (Team India) में जगह बनाना चाहेंगे।

यह भी पढ़ें : फिर फ्लॉप हुआ राहुल द्रविड़ का बेटा, बार-बार कटा रहा है नाक, 5 रन बनाकर तोड़ा पिता का घमंड

टेस्ट क्रिकेट के लिए तैयार हैं सूर्या

Suryakumar Yadav
Suryakumar Yadav

33 साल के सूर्यकुमार ने हाल ही में स्टार स्पोर्ट्स के साथ बातचीत करते हुए कहा कि टेस्ट क्रिकेट ही हमेशा उनकी प्राथमिकता रही है और उन्होंने अपने डोमेस्टिक करियर का आगाज रेड बॉल क्रिकेट के साथ ही किया था। सूर्या ने कहा,

“लाल गेंद क्रिकेट हमेशा से मेरी प्राथमिकता रही है। मैं मुंबई के मैदानों में पला-बढ़ा हूँ और यहाँ मैंने लाल गेंद से ही खेलना शुरू किया था। टेस्ट क्रिकेट के लिए मेरा प्यार वहीं से शुरू हुआ और हमेशा से रहा है। मैंने 10 साल से ज़्यादा समय तक कई फर्स्ट क्लास मैचों में हिस्सा लिया है और मैं अभी भी इस प्रारूप में खेलना पसंद करता हूँ। इसमें कोई शक नहीं है और इसीलिए मैं दिलीप ट्रॉफी में खेलने वाला हूँ।”

बांग्लादेश के खिलाफ मचाएंगे धमाल

Suryakumar Yadav
Suryakumar Yadav

सूर्यकुमार यादव ने अपने बयान में आगे कहा कि टीम इंडिया (Team India) में जगह बनाने के लिए कड़ी मेहनत की जरुरत होती है और वे भी इसी प्रोसेस को फॉलो करने वाले हैं। सूर्या ने कहा, “बहुत से लोग हैं जिन्होंने अपनी जगह हासिल करने के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत की है और मैं भी फिर से वह स्थान हासिल करना चाहता हूँ। मैंने टेस्ट में भारत के लिए डेब्यू किया है। मगर उसके बाद मैं चोटिल भी हो गया था। हाल ही में बहुत से लोगों को अवसर मिला और उन्होंने अच्छा प्रदर्शन भी किया।”

Leave a Reply