Ajab GazabCrimeIndiaTrendingViral

टॉफी देने के बहाने 4 साल की मासूम के साथ किया रेप , आरोपी गिरफ्तार…

टॉफी देने के बहाने 4 साल की मासूम के साथ किया रेप , आरोपी गिरफ्तार…

हरियाणा के रेवाड़ी (rewari) जिले में एक शर्मनाक मामला सामने आया है. जिले के मॉडल टाउन थाना क्षेत्र में एक चार साल की मासूम के साथ दरिंदगी (Minor Raped) करने की घटना सामने आई है. 

टॉफी देने के बहाने 4 साल की मासूम के साथ किया रेप , आरोपी गिरफ्तार…

जहां 19 वर्षीय युवक मासूम बच्ची को टॉफी का लालच देकर अपने साथ ले गया और उसके साथ घिनोनी वारदात को अंजाम दिया. इस मामले में पुलिस (Police) ने केस दर्ज का आरोपी को गिरफ्तार (Accused Arrested) कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक़ होली के दिन दोपहर के समय में 4 साल की मासूम अपने छोटे भाई के साथ दुकान पर टॉफी लेने गई थी. जहां से 19 वर्षीय भोला नाम का युवक उसे बहला फुसला कर अपने साथ ले गया.

बच्ची जब घर नहीं लौटी तो परिजन बच्ची को देखने के लिए घर से बाहर निकले. जहां बेटा तो नजर आया, लेकिन बेटी उन्हें कहीं नजर नहीं आई.

परिजनों को 3 साल के बेटे ने इशारा किया कि उसकी बहन को पटरी पार साइड ले जाया गया है. जिसके बाद आरोपी भोला को लोगों ने काबू कर लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. 

आरोपी भोला बिहार का रहने वाला है जो मजदूरी का काम करता है. कुछ समय से रेवाड़ी में ही रह रहा था. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपहरण, दुष्कर्म सहित पोक्सो एक्ट की धाराओं के तहत केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने बताया कि बिहार के बेगूसराय का रहने वाला 19 वर्षीय आरोपी भोला नशे में था और लड़की को पास के रेलवे गोदाम में ले गया और उसके साथ बलात्कार किया. 

पीड़िता की मां की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मॉडल टाउन पुलिस थाने में भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की है.

Leave a Reply