Ajab GazabIndia

ट्रक में 900 KG चिल्लर लादकर BMW खरीदने पहुंचा, शोरूम में जो हुआ वो कर देगा हैरान.

ट्रक में 900 KG चिल्लर लादकर BMW खरीदने पहुंचा, शोरूम में जो हुआ वो कर देगा हैरान.

 इंसान अपने सपनों को पूरा करने के लिए क्‍या-कुछ नहीं करता है। वर्षों की मेहनत, एक-एक पैसा जोड़कर हम सभी अपने छोटे-बड़े सपने पूरे कहते हैं। ताजा मामला चीन का है, जहां एक शख्‍स एक ट्रक में 900 किलो सिक्‍के लेकर बीएमडब्‍लयू के शोरूम पहुंच गया। उसने 480,000 युआन यानी 50 लाख 64 हजार रुपये में नई बीएमडब्‍लयू कार खरीदी है।

ट्रक में लोड थे डेढ़ लाख सिक्‍के

चीन के Tongren शहर में बीते दिनों एक शख्‍स पिकअप ट्रक लेकर बीएमडब्‍ल्‍यू कार के शोरूम पहुंच गया। शोरूम के कर्मचारी उस समय दंग रह गए, जब उसने बताया कि ट्रक 150,000 सिक्‍के हैं और इनसे वह नई कार खरीदना चाहता है। कर्मचारियों को पहले तो यह सब अजीब लगा, लेकिन जब शख्‍स ने अपनी कहानी बताई तो शोरूम मैनेजर ने खुशी-खुशी उसे कार भी दी। हां, यह बात अलग है कि सिक्‍कों को गिनने के लिए शोरूम को बैंक के कर्मचारी बुलाने पड़े।

बस ड्राइवर और लग्‍जरी कार का सपना

बताया जाता है कि कार खरीदने वाला शख्‍स एक बस ड्राइवर रह चुका है। उसने हमेशा से एक लग्‍जरी कार खरीदने का सपना देखा था। इसके लिए वह पैसे भी जमा कर रहा था। दिलचस्‍प है कि उसने सिर्फ सिक्‍के जमा किए और धीरे-धीरे 50 लाख से अध‍िक की रकम जोड़ ली। उस शख्‍स ने बताया कि बीते दिनों जब उसने बीएमडब्‍ल्‍यू की नई कार देखी, तो उसे लगा कि यही उसके सपनों की गाड़ी है।
चार दिनों में दोस्‍तों की मदद से गिने सिक्‍के

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उस शख्‍स को यह अंदाजा नहीं था कि उसके पास कितने पैसे हैं। लिहाजा उसने अपने दोस्‍तों की मदद ली और चार दिनों में सिक्‍कों को गिनने का काम खत्‍म किया। इसके बाद इन सिक्‍कों को पिकअप ट्रक में लोड कर शोरूम पहुंचा।

11 बैंक कर्मियों को सिक्‍के गिनने में लगे 10 घंटे
दूसरी ओर, शोरूम में इस शख्‍स की जमा-पूंजी देखकर हर किसी के चेहरे पर मुस्‍कान थी। शोरूम के मैनेजर ने बैंक फोन किया, जिसके बाद वहां से 11 कर्मचारी सिक्‍कों को गिनने के लिए पहुंचे। सिक्‍कों को गिनने वाली मशीन भी लाई गई। करीब 10 घंटे की मशक्‍कत के बाद बैंक कर्म‍ियों ने 900 किलो वजन के डेढ़ लाख सिक्‍कों को गिनने का काम खत्‍म किया। जिसके बाद शोरूम में तालियों की गड़गड़ाहट के बीच उस शख्‍स को गाड़ी की चाबी सौंपी गई।
लड़कियों से बात करने के लिए missmadhu.online वेबसाइट पर जाएँ।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply