Ajab GazabIndia

ठेकेदार पति के काम पर जाते ही घर में आ जाता था दूसरा मर्द, अब ससुर ने किया खुलासा

ठेकेदार पति के काम पर जाते ही घर में आ जाता था दूसरा मर्द, अब ससुर ने किया खुलासा

Extra Marital Affair : हाल ही में हैरान करने वाला मामला सामने आया है। महिला की शादी को आठ साल हो चुके थे। कई सालों से बच्चा पैदा न होने के कारण महिला दूसरे मर्द के करीब आने लगी। महिला ने गैर मर्द के साथ कई बार संबंध भी बनाए और फिर एक दिन ससुर ने दोनों को रंगे हाथों पकड़ लिया। आइए जानते हैं आगे की पूरी कहानी….

शादी के आठ साल बाद भी महिला को बच्चा नहीं हुआ तो वह एक ठेकेदार (love affair) के करीब आ गई। बच्चे के लालच में महिला ने ठेकेदार से जिस्मानी संबंध बनाने लगी। कुछ समय बाद महिला ने जिस्मानी जरूरत के लिए ठेकेदार से संबंध बनाना जारी रखा।

एक दिन महिला के ससुर ने देख लिया तो ठेकेदार ने उसकी हत्या कर दी। पूरा मामला पश्चिमी दिल्ली के निहाल विहार का है। पुलिस ने ठेकेदार को गिरफ्तार कर लिया है।

ठेकेदार को घर पर बुलाती थी महिला-

पुलिस ने जांच में पाया है कि शुरुआत में बच्चे की चाहत में ठेकेदार से जिस्मानी संबंध बनाने वाली महिला भोग-विलास में लिप्त हो गई। बताया तो यह भी जा रहा है कि बाद में महिला अपने पति की अनुपस्थिति में खुद ही ठेकेदार को बुलाने लगी।

बहू को अवैध संबंध बनाते हुए देख लिया था ससुर ने-

ठेकेदार पति के काम पर जाते ही घर पर आ जाता था। एक दिन ससुर ने बहू व ठेकेदार की हरकत देख ली। इसके बाद दोनों सतर्क रहने लगे, लेकिन संबंध में बाधा बनते देखकर हत्या का मन बना लिया।

पुलिस को जानकारी मिली कि आठ साल शादी होने के बावजूद महिला का कोई बच्चा नहीं है, जिसकी वजह से उसकी पत्नी ठेकेदार के काफी नजदीक आ गई। ठेकेदार अक्सर पति के नहीं रहने पर उसके घर पर आता है। पुलिस ने ठेकेदार को हिरासत में लेकर पूछताछ की, जिसमें उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply