Ajab GazabIndia

डायन भी 7 घर छोड़कर वार करती है…..अरमान-कृतिका के रिश्ते की उड़ी धज्जियां, दूसरी बीवी घोषित हुई चुड़ैल

डायन भी 7 घर छोड़कर वार करती है…..अरमान-कृतिका के रिश्ते की उड़ी धज्जियां, दूसरी बीवी घोषित हुई चुड़ैल

 

डायन भी 7 घर छोड़कर वार करती है…..अरमान-कृतिका के रिश्ते की उड़ी धज्जियां, दूसरी बीवी घोषित हुई चुड़ैल
Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 बस कुछ ही दिन में खत्म हो जाएगा। शो में बाकी सारे कंटेस्टेंट्स जीतने के लिए अपनी एड़ी-चोटी का जोर लगाते हुए नजर आ रहे हैं। फिनाले से पहले घर में कई ऐसे टास्क होंगे जो कंटेस्टेंट्स को ऐसे मौके देंगे जिससे वह फैंस तक अपनी पर्सनालिटी और अपनी बातें पहुंचा पाएं। वहीं अब जल्द ही बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) के घर में मीडिया की एंट्री होने वाली है। हर बार की तरह इस बार भी प्रेस कंटेस्टेंट्स से तीखे सवाल करेगी और उनका असली चेहरा सबके सामने लाएगी।

Bigg Boss OTT 3 के घर में पहुंची प्रेस

डायन भी 7 घर छोड़कर वार करती है.....अरमान-कृतिका के रिश्ते की उड़ी धज्जियां, दूसरी बीवी घोषित हुई चुड़ैल 

हाल ही में जियो सिनेमा पर बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) के एक लेटेस्ट एपिसोड का प्रोमो जारी किया गया है। इस प्रोमों वीडियो में बिग बॉस के घर में मीडिया वाले नजर आ रहे हैं और सभी कंटेस्टेंट से तीखे सवाल किए जा रहे हैं। वहीं मीडिया के निशाने पर अरमान मलिक (Armaan Malik) और उनकी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक (Kritika Malik) है। उन्हें कोई खास पसंद नहीं कर रहा। सोशल मीडिया पर तो कपल को ट्रोल किया ही जा रहा है साथ ही अब प्रेस ने भी अरमान और कृतिका को अपने सवालों में घेर लिया है। इन दोनों की मीडिया वाले अच्छे से क्लास लगा रहे हैं।

अरमान-कृतिका के रिश्ते पर प्रेस ने उठाए सवाल

बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) मीडिया ने अरमान मलिक से उनकी शादी को लेकर सवाल किया कि इस रिश्ते को हम क्या नाम दें? तो यूट्यूबर बड़े ही कॉन्फिडेंस के साथ कहते हैं, कुछ रिश्ते ऐसे होते हैं जिनका नाम नहीं होता। बता दें कि मीडिया ने अरमान और कृतिका को उनके लव ट्रायंगल को लेकर घेरा है। अरमान पर 2 बीवियां रखने का आरोप है तो वहीं कृतिका पर अपनी बेस्ट फ्रेंड का पति चुराने का इल्जाम लगा है। ऐसे में पैपराजी अरमान से ये भी कहते हैं कि, ‘चीटिंग एक चॉइस है।’ इस पर अरमान कहते हैं कि ‘चॉइस होती तो छोड़ देता। रखा तो दोनों को है।’

कृतिका मलिक ने दिए प्रेस के सवालों के जवाब

Armaan Malik-Kritika Malik
Armaan Malik-Kritika Malik

अरमान मलिक की इस बात पर एक फीमेल जर्नलिस्ट भड़क जाती हैं और कहती हैं, वो कोई सामान नहीं है। आप उनके साथ रहते हो, आपने उन्हें रखा नहीं है। इसके अलावा अरमान पर नैतिकता का पाठ पढ़ाने पर भी मीडिया का गुस्सा फूटा है। हालांकि, अरमान के बाद बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) के घर में कृतिका से भी तीखे सवाल पूछे गए और उन्हें भी खूब खरी-खोटी सुननी पड़ी।

अपनी लव स्टोरी पर जब कृतिका ने सफाई देने की कोशिश की तो फीमेल जर्नलिस्ट बोलीं – डायन भी 7 घर छोड़कर वार करती है। अब उनकी ये बातें सुनकर फैंस को भी शो देखने की एक्साइटमेंट बढ़ गई है। अब देखना होगा कि पूरे एपिसोड में मीडिया वाले अरमान और कृतिका से किस तरह के सवाल करते हैं।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply