Ajab GazabCrimeIndiaTrendingViral

डॉक्टर के बैग में थी पेन ड्राइव, महिला चुपके से ले आई घर, चेक करते ही मचा हड़कंप

डॉक्टर के बैग में थी पेन ड्राइव, महिला चुपके से ले आई घर, चेक करते ही मचा हड़कंप
डॉक्टर के बैग में थी पेन ड्राइव, महिला चुपके से ले आई घर, चेक करते ही मचा हड़कंप
The doctor had a pen drive in his bag, the woman secretly brought it home, there was a commotion when she checked it

सीकर. सीकर के लक्ष्मणगढ़ में एक फीजियोथेरैपी सेंटर के टॉयलेट में हिडन कैमरा लगाकर महिलाओं के अश्लील वीडियो बनाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. महिला की शिकायत पर पुलिस ने छापेमारी की तो मामले का खुलासा हुआ. महिला डॉक्टर के बैग से एक पेन ड्राइव घर लेकर आई थी. पुलिस को भी डॉक्टर के केबिन में एक बैग में पेन ड्राइव मिली, जिसमें अश्लील वीडियो मिले. पुलिस सेंटर संचालक डॉक्टर डॉ. सुरेश जांगिड़ को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

डीएसपी दिलीप मीणा मे मुताबिक, फीजियोथेरेपी सेंटर पर हिडन कैमरे लगे होने की शिकायत मिली थी. पुलिस ने शिकायत को गंभीरता से लेते हुए शुक्रवार शाम कार्रवाई की. पुलिस ने फिजियोथैरेपी सेंटर के टॉयलेट में हिडन कैमरा लगा हुआ मिला. इसके बाद डॉक्टर के केबिन की तलाशी ली गई. वहां पर एक बैग मिला, जिसमें एक हिडन कैमरा लगा हुआ मिला. पुलिस को सेंटर से 4 पेन ड्राइव मिलीं. कुछ वीडियो भी मिले हैं, जो टॉयलेट में हिडन कैमरे से रिकॉर्ड किए गए थे.

महिला को शक हुआ तो हुआ खुलासा
जानकारी के मुताबिक, सेंटर में काम करने वाली एक महिला स्टाफ को डॉक्टर की ओर से अश्लील वीडियो बनाने का शक हुआ था. महिला ने डॉक्टर के केबिन में रखे बैग को चेक किया तो उसमें पेन ड्राइव मिले. महिला एक पेन ड्राइव घर लेकर आई. फिर जब उसे चेक किया तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई. उसने अपने परिजनों को इसकी जानकारी दी. महिला पेन ड्राइव लेकर डीएसपी ऑफिस पहुंची. डीएसपी ने एक टीम का गठन किया और सेंटर पर छापेमारी की.

जांच में सामने आया कि डॉक्टर रोज सुबह सेंटर पर जाता था. जाते ही टॉयलेट में कैमरा बदल देता था. पहले कैमरे का डेटा लेकर घर ले आ जात था. महिलाओं के अश्लील वीडियो रिकॉर्ड करने का खेल लंबे समय से चल रहा था. इसे भी जरूर देखें –

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply