Technology

तगड़े प्रोसेसर और धांसू कैमरे के साथ Motorola जल्द ला रहा है मिड रेंज बजट में गरीबों के लिए बेस्ट स्मार्टफोन, देखें डिटेल्स

भारतीय मार्केट में आए दिन कंपनियां कई लग्जरी और प्रीमियम फीचर्स वाले स्मार्टफोन लॉन्च करती रहती हैं। ग्राहक भी ऐसे ही स्मार्टफोन की ताक में रहते हैं। ऐसे में अब Motorola जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन Moto G85 5G को लॉन्च करने की प्लानिंग कर रहा है।

ये स्मार्टफोन मिड रेंज बजट में लोगों के लिए सबसे बेस्ट विकल्प बनकर आएगा, जिसमें बेहतरीन कैमरा, पावरफुल बैटरी और बेजोड़ प्रोसेसर का साथ मिल जाएगा। तो आइए जानते हैं इसके बारे में सारी डिटेल्स –

Moto G85 5G के स्पेसिफिकेशंस (लीक)

डिस्प्ले – लीक जानकारी की मानें तो Moto G85 5G में आपको 6.67-इंच का pOLED डिस्प्ले मिल सकता है, जिसपर FHD+ रिजॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट भी देखने को मिल सकता है।

प्रोसेसर – सामने आई जानकारी में बताया गया है कि Moto G85 5G को स्नैपड्रैगन 6एस जेन 3 ऑक्टाकोर प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जा सकता है, जो 2.3GHz क्लॉक स्पीड पर रन करने वाला होगा। साथ ही इसमें ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 619 GPU का सपोर्ट भी मिलने की उम्मीद है। कहा जा रहा है कि ये स्मार्टफोन एंड्राइड 14 के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

कैमरा – बेहतरीन फोटोग्राफी के लिए Moto G85 5G स्मार्टफोन में आपको बैक पैनल पर 50MP का प्राइमरी कैमरा और मैक्रो क्षमता वाला 9MP का अल्ट्रावाइड सेंसर से लैस डुअल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस स्मार्टफोन में 32MP का फ्रंट कैमरा भी मौजूद रह सकता है।

बैटरी – लीक जानकारी में बताया गया है कि Moto G85 5G स्मार्टफोन  5,000mAh की बैटरी और 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस रह सकता है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply