India

तनुजा के शर्मनाक व्यवहार ने बेटी काजोल का किया बुरा नुक़सान

तनुजा के शर्मनाक व्यवहार ने बेटी काजोल का किया बुरा नुक़सान

बॉलीवुड की एक्ट्रेस तनुजा के बारे में हम बात करेंगे बॉलीवुड में तनुजा एक ऐसा नाम है जो किसी पहचान का मोहताज नहीं आज बिंदास एक्ट्रेस काजोल की माँ वो कहलाती है लेकिन अपने जमाने की बेहतरीन अदाकारा तनुजा ने इतनी बड़ी फ़िल्में दी हैं जिसकी लिस्ट भी लंबी हैं खैर यहाँ पर तनुजा की कैरेक्टर की बात हो रही है एक सच ऐसा है जिससे शायद आप वाकिफ ना हुए हो.

पीएम मोदी पर मुस्लिमों वाले जालीदार टोपी के लिए नसीरुद्दीन शाह ने साधा निशाना

काजोल के मेंटोर बने नदीम ने क्यों कहा था ऐसा की काजोल की किसी फ़िल्म का म्यूजिक पढ़िए सिनेग्राम में ये खास रिपोर्ट अगर आप पढ़े तो वाकई में आपको हैरानी होगी जो रिपोर्ट सिनेग्राम में छपी थी उस बारे में हम बात करेंगे नदीम ने काजोल के साथ काम नहीं किया था आखिर क्यों ऐसा क्या हुआ था दरअसल किसी फ़िल्म में म्यूजिक नहीं कम्पोज किया ना ही काम किया.

मुस्लिम धर्म के अनुसार शादी करेंगी सोनाक्षी सिंहा?, छोड़ेंगी हिंदू धर्म?

इसके पीछे कारण 1992 की निर्देशक राहुल रवैल ने फ़िल्म बेखुदी से शर्मिला टैगोर के बेटे सैफ अली खान और तनूजा की बेटी काजोल को लॉन्च करने का ऐलान किया था तब फिल्म के प्रोड्यूसर सतीश उरी थी फिल्म की शूटिंग शुरू हुई दोनों स्टार किड्स थे इसलिए फ़िल्म को लेकर काफी बज था लेकिन राहुल ने फ़िल्म की काफी शूटिंग करने के बाद सैफ को इस फ़िल्म से निकालने का फैसला लिया.

Tanuja's shameful behavior caused bad harm to her daughter Kajol
Tanuja’s shameful behavior caused bad harm to her daughter Kajol

एक आर्टिकल के मुताबिक बेखुदी के प्रोड्यूसर शक्ति किशोरी ने सैफ की जगह डाइरेक्टर बृज सदाना के बेटे कमल सदाना को लॉन्च करने का लिया फैसला सैफ का रोल जब इस फ़िल्म के लिए कास्ट हुए नदीम श्रवण ने भी बेखुदी साइन की थी और वो इस फ़िल्म का म्यूजिक देने के लिए काफी उत्साहित थे इस फिल्म के काम नदीम श्रवण ने किया भी शानदार.

40 की उम्र में मां बनेंगी एक्ट्रेस दृष्टि धामी, शादी के 9 साल बाद हुई प्रेगनेंट

धुनें भी तैयार की गई काजोल नदीम ने भी इस दौरान एक दूजे को जाना और काजोल उनके नाम से काफी प्रभावित भी हुई थी काजोल से काफी इम्प्रेस थे नदीम दूसरे प्रोड्यूसर ऐक्टर्स से काजोल की तारीफें करना शुरू कर दिया तभी से अब्बास मस्तान ने काजोल और शाहरुख के साथ फिल्म बाजीगर में साथ किया था काम नदीम के कहने पर रिपोर्टस कहते है की नदीम तभी से काजोल के मेंटोर बने थे.

लेकिन ये आपको बताना चाहेंगे रिपोर्टस कहते हैं फ़िल्म रंग के लिए काजोल का नाम का रिकमेंड किया था जब नदीम ने तो कुछ ऐसा हुआ जो लोग नहीं भूले रिपोर्टस कहती हैं की फ़िल्म डिस्कस करने के लिए काजोल के घर पहुंचे थे नदीम श्रवण उनकी माँ तनुजा दोस्तों के साथ कार्ड्स खेल रही थी तनूजा जो हैलो बोला उन्होंने लेकिन नदीम को इग्नोर कर दिया था उन्होंने.

अदिति भाटिया ने खरीदा नया घर, 24 की उम्र में ड्रीम होम की मालकिन बन किया गृहप्रवेश

शायद उन्होंने ध्यान नहीं दिया होगा ऐसा नदीम ने सोचा लेकिन वही कोने पर बैठे रहे इंतजार करते रहे नदीम तनुजा ने नदीम से बात तक नहीं की ना उनकी तरफ देखा नदीम को किसी ने चाय पानी के लिए भी नहीं पूछा आखिर इंतजार करने की बात वो उठे और बाहर गए मन ही मन में उन्होंने सोच लिया कि अब काजोल की फ़िल्म के साथ वो काम नहीं करेंगे.

जी हाँ ऐसी चीजें हुई थीं तनुजा के इस तरह के बर्ताव से वो काफी ज्यादा टूटे थे तनुजा का ऐसा रवैया उनका ये घमंड वो कभी नहीं भूले फिलहाल आप इस पूरी खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

मुस्लिम बहू बनने जा रही सोनाक्षी सिन्हा का ज़बरदस्त जवाब

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply