Ajab GazabIndia

तलाक के बाद सदमे में डूबी सानिया मिर्ज़ा की हालत पर आई ये नई रिपोर्ट.

तलाक के बाद सदमे में डूबी सानिया मिर्ज़ा की हालत पर आई ये नई रिपोर्ट.

आज हम बात कर रहे हैं फेमस टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा के बारे सानिया मिर्जा तलाक के बाद कपिल शर्मा के जिस शो में नजर आ रही है नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाले इस शो में सानिया मिर्जा कुछ ऐसा कह रही है जिससे लोग काफी ज्यादा हैरत में हैं लोक रिऐक्ट भी कर रहे हैं लोगों ने यहाँ पर सानिया मिर्जा के बारे में जो कहा आपको बताएंगे.

दरअसल सानिया अपने तलाक के बाद दूसरी शादी की तरफ से इशारे कर चुकी हैं लव इंट्रेस्ट की बात कर चुकी है कपिल शर्मा से मस्ती के बीच उन्होंने किस तरह से शादी को लेकर अपना गुस्सा निकाला है ये सुनने के बाद सानिया मिर्जा के लिए लोगों ने कहा सदमे के बाद सदमे की वजह से वो इस तरह से आवाज उठा रही है.

मजाक मजाक में सच कह रही है शादी को लेकर वो इनडायरेक्टली और उनके परिवार को टारगेट कर रही हैं सानिया को एक्टिंग में जाना चाहिए था वो एक अच्छी एक्ट्रेस भी हैं दिल से निकली उनकी ये बात है जब उन्होंने जाहिलों के बीच शादी हुई ये कहा तो लोगों ने ऐसे रिऐक्ट किया वो अपनी असल जिंदगी की कहानी बता रही है.

ऐसा लग रहा है शोएब के घर वालों को इनडायरेक्टली टारगेट कर रही है और ये सानिया मिर्ज़ा को लेकर लोगों ने राय दी है इसी के साथ आपको बता दें कि सानिया के तलाक से सबसे ज्यादा मेंटली डिस्टर्ब सानिया के बेटे इजहान रहे हैं और ये बताया जा रहा है कि सानिया ने उन्हें दुबई से हैदराबाद इसीलिए लाने का फैसला लिया.

क्योंकि स्कूल में उन्हें टीस किया जाता और उससे वो काफी ज्यादा सदमे में रहने लगे थे फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमे कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply