Ajab GazabIndia

तांत्रिक के चंगुल में फंसी महिला, बहला फुसलाकर बंद कमरे में कर डाला कांड.

तांत्रिक के चंगुल में फंसी महिला, बहला फुसलाकर बंद कमरे में कर डाला कांड.

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के दादरी से एक दिल को झकझोर देने वाला मामला सामने आया है। खबरों के मुताबिक, तांत्रिक तंत्र मंत्र करने के नाम पर महिला से अश्लील हरकतें किया करता था। आरोप है कि तांत्रिक, तंत्र मंत्र के बहाने महिला को अकेले कमरे में लेकर जाता था, फिर रूम में महिला के साथ अश्लील हरकत करना शुरू कर देता था।

पहले तो महिला बर्दाश्त करती रही, ये सोचकर कि घर वाले न जाने उसके बारे में क्या कुछ सोचना शुरू कर देंगे। लेकिन तांत्रिक की हरकतें धीरे – धीरे दिनों दिन बढ़ती ही चली गई, फिर उस महिला ने बड़ी हिम्मत करके सारी बात पति को बता दी।

पीड़िता ने हिम्मत करके अपने परिवार वालों के साथ थाने जाकर आरोपी तांत्रिक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। जीटी रोड के कोट गांव निवासी महिला की शादी 6 साल पहले हुई थी।

शादी के बाद उसे दो बेटी हुई। मगर महिला का परिवार चाहता था कि उन्हें एक बेटा भी हो। जब कई कोशिशों के बाद उस महिला को बेटा नहीं हुआ टी रिश्तेदारों ने तब उन्हें हिम्मतपुर गांव निवासी लाखन उर्फ भगत तांत्रिक के बारे में बताया।

तांत्रिक ने लिया महिला से फोन नंबर

महिला के परिवार वालों ने सबसे पहले उस तांत्रिक से मुलाकात की, फिर तांत्रिक ने कहा कि बेटा के लिए पूजा करनी होगी। बेटे की चाहत के लिए परिवार तुरंत ही मान गया। इसके बाद इस तांत्रिक ने महिला का फोन नंबर ले लिया। फिर शुरू हुआ तंत्र मंत्र का असली खेल। शुरुआत में लाखन तांत्रिक ने एक दो बार तो ठीक से तंत्र मंत्र का पाठ करवाया।
कई बार करता रहा अश्लील हरकत

तांत्रिक की हिम्मत तो माननी पड़ेगी। तांत्रिक हर दिन पडिता महिला को फोन करके उसके साथ अश्लील बातें करने लगा। इतना ही नहीं वो घर भी आने लगा। यहां पूजा पाठ के बहाने महिला को अकेले कमरे में ले जाने लगा। परिवार वाले भी इसका विरोध नहीं करते। महिला के साथ वो बंद कमरे में अश्लील हरकत काने लगे था।

जब तांत्रिक ऐसी हरकतें रोज करने लगा तो महिला ने अपने पति को सबकुछ बता दिया। महिला ने हिम्मतनगर थाने में आरोपी तांत्रिक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। फिलहाल आरोपी फरार है, मगर पुलिस उसकी तलाश कर रही है। पुलिस ने कहा कि बहुत जल्द ही आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply