IndiaTechnology

ताऊ जी लूट लो मौका, चमचमाती Maruti Alto 800 कुल 1 लाख 20 हजार रुपये में खरीदकर लाएं

ताऊ जी लूट लो मौका, चमचमाती Maruti Alto 800 कुल 1 लाख 20 हजार रुपये में खरीदकर लाएं

Maruti Suzuki Alto 800: मारुति सुजुकी ऑल्टो के सेकेंड हैंड वेरिएंट को आप बहुत कम कीमत में खरीदकर घर ला सकते हैं, जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह है। देश की बड़ी ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली मारुति का ऑल्टो 800 मॉडल मार्केट में धमाल मचा रहा है, जिसकी खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह है।

यह गाड़ी बाजार में धमाल मचाए हुए है, जिसकी खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं। आपने गाड़ी खरीदने का ऑफर हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा, क्योंकि बार-बार ऐसे मौके नहीं आते हैं। गाड़ी को शोरूम से खरीदने पर पूरी कीमत चुकानी होगी। इसलिए जरूरी है कि पहले गाड़ी के फीचर्स और बाकी डिटेल सिंपल तरीके से जान सकते हैं जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है।

मारुति ऑल्टो 800 को शोरूम से इतनी कीमत में खरीदें

मारुति ऑल्टो 800 को आप शोरूम से खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो उसकी कीमत पूरी चुकानी होगी, जहां किसी तरह की परेशानी नहीं होगी। शोरूम में इसकी कीमत साढ़े तीन लाख से 5.5 लाख रुपये तक निर्धारित की गई है। गाड़ी का माइलेज भी एकदम दमदार है, जिसे एक लीटर में आराम से 22 से 24 किमी तक चलाया जा सकता है।

इसके अलावा गाड़ी के कई फीचर्स ऐसे हैं जो ग्राहकों का दिल जीतने का काम कर रहे हैं। इसलिए प्लीज आप हाथ से बिल्कुल भी मौका ना जाने दें, जो हर किसी का दिल जीतने का काम कर रही है। इसके अलावा अगर आप ऑल्टो 800 को खरीदने की सोच रहे हैं तो सेकेंड हैंड मॉडल गर्दा मचा रहा है, जिसे कौड़ियों के दाम खरीदकर घर ला सकते हैं। इसलिए जरूरी है कि आप बिल्कुल भी सुनहरा अवसर हाथ से ना जाने दें।

यहां से सस्ते में खरीदें गाड़ी

मारुति ऑल्टो 800 को आप कुल एक लाख 20 हजार रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं। बिक्री के लिए ओएलएक्स पर लिस्ट किया गया है, जहां से खरीदारी करने पर किसी तरह के फाइनेंस प्लान का लाभ नहीं मिलेगा। यहां आपको एक मुश्त पूरी कीमत चुकानी होगी।

इतना ही नहीं कीमत भी एक मुश्त देने की जरूरत होगी। जानकारी के लिए बता दें कि ओएलएक्स ने आधिकारिक रूप से तो गाड़ी की कीमत पर कुछ नहीं कहा है, लेकिन मीडिया की खबरों के आधार पर यह आर्टिकल पब्लिश किया गया है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply