मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर के शाहपुर क्षेत्र के गांव तावली में देर रात अधिवक्ता के फल विक्रेता पर घटतौली का आरोप लगाने के बाद हंगामा हो गया। अधिवक्ता को गाली गलौज कर धमकी दी गई। हंगामा की सूचना पर पहुंची पुलिस पर बदसलूकी का आरोप लगाते हुए ग्रामीणों ने नाराजगी जताई।

पुलिस पर लाठीचार्ज कर टायर पंक्चर एक व्यक्ति खलील को सर में डंडा मार घायल किए जाने का आरोप लगाते हुए ग्रामीण देर रात एसएसपी आवास पर पहुंचे और आरोपित पुलिसकर्मी पर कार्रवाई की मांग की। इससे पहले हुए हंगामा में पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में ले लिया। जबकि अधिवक्ता की शिकायत पर 40 लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी गई है।

शाहपुर थाना क्षेत्र के गांव तावली में मैन रोड पर सोमवार देर शाम मदरसे के पास फल विक्रेता रहमत से शाहपुर थाना क्षेत्र के गांव कुटबा निवासी अधिवक्ता शिवकुमार ने पपीता खरीदा। अधिवक्ता ने घटतौली का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। आरोप है कि फल विक्रेता ने अधिवक्ता से गाली गलौज की। जिसकी सूचना पीवीआर को दी गयी।

पांच लोग हिरासत में
आरोप है कि पीवीआर में पहुंचे पुलिसकर्मियों से भी मौके पर जमा ग्रामीणों की और से बदसलूकी की गई। जिसकी सूचना पर थाना पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगो मे से पांच को हिरासत में लिया। पड़ोस में टायर पंचर की दुकान करने वाले एक व्यक्ति के पुलिस लाठी चार्ज में घायल होने पर नाराज लोग कार्रवाई की मांग को लेकर देर रात एसएसपी आवास पहुंचे। इसे भी जरूर पढ़ें –

40 लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज
उधर अधिवक्ता शिवकुमार पुत्र मानसिंह निवासी कुटबा की तहरीर पर पुलिस ने 40 लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। थाना प्रभारी बृजेश शर्मा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।