India

तीन महीने तक बिस्तर पर पड़ी थी मौनी रॉय, 30-30 गोलियाँ खाकर रही ज़िंदा

तीन महीने तक बिस्तर पर पड़ी थी मौनी रॉय, 30-30 गोलियाँ खाकर रही ज़िंदा

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय के बारे में हम आप सबके बीच बात करेंगे मौनी रॉय क्या ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपने आप को टीवी से बॉलीवुड तक लाने के लिए काफी ज्यादा संघर्ष भी किया है मौनी रॉय खुद को नहीं कर काफी हैरान करने वाला खुलासा कर बैठी थी कुछ समय पहले और 30 गोलियां उन्होंने क्यों खाई थी हालत ऐसी क्यों हो गई थी.

सैफ अली खान से बड़े झगड़े के बाद करीना कपूर ने छोड़ा पटौदी का घर

इस पर उन्होंने बताया था जो यहाँ बॉलीवुड में गोल्ड फ़िल्म से डेब्यू करने वाली मौनी रॉय ने इस बारे में जानकारी दी थी कि कैसे अपने कैरिअर में बड़े उछाल के वक्त उन्हें काफी मुश्किल का भी सामना करना पड़ा एक समय उन्हीं काफी तकलीफ हुई थी मीडिया रिपोर्ट से बात करती हूँ मौनी में बताया था इंजेक्शन तक उन्हें लगवानी पड़ती थी हालत ऐसी हो गयी थी.

बॉलीवुड अभिनेत्री नूर मालविका 37 साल की उम्र में मुंबई में अपने फ्लैट में मृत पाई गईं

शो नागिन को जब उन्होंने साइन किया था तब ऐसी स्थिति थी उनकी जी हाँ नागिन शुरू होने से पहले ही एक दौर ऐसा था जब उन्हें लगा था उनका जीवन खत्म हो गया है तो काफी बुरी तरीके से बीमार थी झलक दिखला जा सीज़न नाइन को उन्होंने पूरा किया था तब उनकी रीढ़ की हड्डी में एल फोर एल फाइव पूरी तरह से स्लिप डिजर्नेशन और स्क्लोयोसिस हो गया था.

Mouni Roy was bedridden for three months, remained alive by taking 30-30 pills
Mouni Roy was bedridden for three months, remained alive by taking 30-30 pills

और तब सीधी खड़ी तक वो नहीं हो पाती थी ये इंटरव्यू में मौनी ने बताया था नागिन का ऑफर उन्हें तब हुआ था तीन महीने तक तब वो बिस्तर पर ही थी जिससे उनका वजन भी बढ़ गया था वजह इतना बढ़ेगा ये सोचा नहीं था उन्होंने की बेढंगे तरीके से उनका वजन बढ़ेगा और ऐसा हुआ जिसके कारण 1 दिन में 30 गोलियां वो खाती थी.

अनुपम खेर के बेटे सिकंदर खेर ने नाइट क्लब में सोहेल खान को मुक्का मार दिया

कभी कभी इन्जेक्शन भी उन्हें लगा पड़ती थी नागिन के लिए जब कॉल आया था तो वो काफी बुरी स्थिति में थी उनकी हड्डी में रीढ़ की हड्डी में दिक्कत था जिससे वो काफी बुरी समय से गुजरी थी फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply