Ajab GazabIndia

तू अब चैन की नींद सोएगी…कहकर जब मां ने मासूम बेटी के किए टुकड़े-टुकड़े, फिर खा गई कलेजा

तू अब चैन की नींद सोएगी…कहकर जब मां ने मासूम बेटी के किए टुकड़े-टुकड़े, फिर खा गई कलेजा

तू अब चैन की नींद सोएगी…कहकर जब मां ने मासूम बेटी के किए टुकड़े-टुकड़े, फिर खा गई कलेजा

मां तो मां होती है…बच्चे पर कोई आंचआए, तो ढाल बनकर उसके आगे खड़ी हो जाती है. जरूरत पड़ने पर अपनी जान तक कुर्बान कर देती है. लेकिन कभी-कभी ऐसे मामले भी सामने आते हैं, जो मां की ममता को शर्मशार कर देते हैं. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही अजीब मामला खूब चर्चा में है, जिसने लोगों को यह सोचने पर मजबूर कर दिया कि कोई मां ऐसा कैसे कर सकती है.

केन्या के किटेन्गेला की 24 वर्षीय Olivia Kaserran ने अपनी दो साल की बेटी के साथ जो भी किया, उसने पूरी दुनिया को हिलाकर रख दिया. ओलिविया के बारे में जानने के बाद हर कोई कह रहा है कि यह महिला मां कहलाने के लायक नहीं है. महिला पर आरोप है कि न केवल बच्ची की बेरहमी से जान ली, बल्कि उसके शरीर के टुकड़े-टुकड़े करके कलेजा भी खा लिया.

दिल दहला देने वाली यह घटना अप्रैल 2023 की है, जब पड़ोसियों ने मासूम की चीखें सुनकर खिड़की से महिला के घर में झांका तो अंदर का मंजर देखकर उनकी रूह कांप गई. लोग दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी. पड़ोसियों के मुताबिक, महिला बेटी के टुकड़े-टुकड़े कर चुकी थी और उसके अंगों को खा रही थी.

पड़ोसियों का कहना था कि तब महिला बिना कपड़ों के थी और बच्ची पर चाकू से ताबड़तोड़ वार करते समय कह रही थी, तुम अब कभी नहीं रोओगी. अब तुम हमेशा के लिए सो जाओगी. महिला ने बेहोश होने से पहले बच्ची का कलेजा और उसकी आंतों को खा लिया था. अपनी गिरफ्तारी के बाद इस महिला ने सिर्फ इतना कहा कि उसने बच्चे को सिर्फ इसलिए मारा, क्योंकि वह खुद से नफरत करती है. उसने बहुत कुछ सहा है. लेकिन विस्तार से कुछ भी नहीं बताया. फिलहाल, मामला कोर्ट में है.

ये है वो हैवान मां!

In April 2023, 24-year-old Olivia Kaserran killed and cann*balized her own daughter. Neighbors, alerted by the child’s screams, discovered Kaserran nak*d, with blood on her teeth and clothes.

She had stabbed her daughter multiple times before dismembering her body and consuming pic.twitter.com/FsDCAgPOec

— Morbid Knowledge (@Morbidful) August 2, 2024

सोशल साइट एक्स हैंडल @Morbidful से शेयर हुई इस घटना ने लोगों को झकझोर कर रख दिया है. एक यूजर ने कमेंट किया, यह अविश्वसनीय रूप से भयावह और दुखद घटना है. वहीं, दूसरे यूजर का कहना है, यह महिला मां कहलाने के लायक नहीं है. एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, कोई रहम नहीं…ऐसे लोगों की एक ही सजा है, वो है फांसी.

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply