India

थप्पड़ मारे जाने की घटना पर कंगना रनौत की बहन रंगोली का फूटा गुस्सा

थप्पड़ मारे जाने की घटना पर कंगना रनौत की बहन रंगोली का फूटा गुस्सा

लोकसभा चुनाव 2024 में जीत दर्ज करने के बाद कंगना रनौत के साथ चंडीगढ़ एअरपोर्ट पर ही घटना हुई जहाँ पर सीआईएसएफ महिला जवान ने कंगना रनौत को थप्पड़ मार दिया चंडीगढ़ एयरफोर्स से कंगना को थप्पड़ मारने वाली घटना का वीडियो भी जमकर वायरल हुआ जिस पर कंगना रनौत ने भी अपना रिऐक्शन दिया है.

कंगना रनौत को पड़ा एक और भयानक थप्पड़, महिला कांस्टेबल के बाद इसने..

वहीं अब इस घटना पर कंगना की बहन रंगोली का भी गुस्सा फूट पड़ा है रंगोली ने हाल ही में सोशल मीडिया पर पोस्ट करके अपनी बहन के सपोर्ट में बात की है दरअसल लोकसभा चुनाव 2024 में भारी मतों से जीत के बाद कंगना रनौत मंडी से दिल्ली के लिए रवाना हुई थी जहाँ चंडीगढ़ एअरपोर्ट पर उनके साथ उनके थप्पड़ मारने वाली घटना हुई है.

अभिषेक संग रिश्ता बचाने के लिए ऐश्वर्या ने उठाया बड़ा कदम

इस घटना को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर बवाल भी हुआ इसी बवाल पर अब कंगना की बहन रंगोली ने सोशल मीडिया पर तीखा पोस्ट किया है रंगोली ने कंगना रनौत की घटना पर रिऐक्शन वाले वीडियो को इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में रीशेयर किया जहाँ उन्होंने तीखे शब्द के साथ लिखा तेरी बहन की रीढ़ की हड्डी मजबूत है.

थप्पड़ मारे जाने की घटना पर कंगना रनौत की बहन रंगोली का फूटा गुस्सा
Kangana Ranaut’s sister Rangoli gets angry over the slapping incident

स्टील की बनी है उसको आप किसी तरह से नहीं तोड़ पाओगे कंगना रनौत ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर वीडियो शेयर करके मामले के बारे में कंगना ने वायरल विडियो में कहा था मुझे लगातार शुभचिंतकों और मीडिया का फ़ोन आ रहा है सभी को मैं सबसे पहले बताना चाहती हूँ कि मैं सुरक्षित हूँ मेरे साथ चंडीगढ़ एअरपोर्ट पर एक घटना हुई.

कंगना रनौत के बाद रेस्टोरेंट के अंदर ओरी की हुई जमकर पिटाई, कपड़े तक फाड़ दिए

जहाँ पर चेकइन के बाद क्रॉस करते हुए महिला सीआईएसएफ की महिला जवान ने मेरे चेहरे पर हिट किया कंगना रनौत का एअरपोर्ट पर थप्पड़ वाली घटना बड़ी ऐक्शन वीडियो जमकर इंटरनेट पर वायरल हो रहा है वैसे आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply