AutomobileIndia

दमदार ईंजन और आधुनिक फीचर्स से भरी हुई यह बाइक जीत लेगी आपका मन 

दमदार ईंजन और आधुनिक फीचर्स से भरी हुई यह बाइक जीत लेगी आपका मन 

Hero Hunk 160R अगर आप अपने लिए एक आधुनिक फीचर्स और अच्छी डिजाइन वाली बाइक लेना चाहते हैं तो हीरो की यह मॉडल आपके लिए अच्छा ऑप्शन हो सकती है। आज के हमारे इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे कि हीरो हंक के इस मॉडल में आपको क्या खासियत मिलेगी साथ ही साथ इसकी कीमत कितनी होने वाली है।

नीचे दी गई सभी डिटेल्स को बढ़ाने के बाद आप इस मॉडल के इंजन स्पेसिफिकेशन फीचर्स और वेरिएंट्स के बारे में अच्छे से समझ पाएंगे। केवल इतना ही नहीं बल्कि इस मॉडल में आपको सभी बेहतरीन फीचर्स बजट फ्रेंडली कीमत पर दिए जा रहे हैं। आइए इसके स्पेसिफिकेशंस के बारे में डिटेल से समझते हैं। 

मिल रहे सभी आधुनिक फीचर्स 

कंपनी की तरफ से हाल ही में साझा की गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको सभी आधुनिक फीचर्स का भंडार देखने को मिलेगा। सबसे पहले तो आपको बता दे इस मॉडल में सेफ्टी के लिए आपको ड्यूल डिस्क ब्रेक और ABS system की व्यवस्था दी जा रही है। इसके अलावे इस मॉडल में पूर्ण डिजिटल TFT स्क्रीन की सुविधा भी दी जाएगी। 

Engine specification भी है लाजवाब 

कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको 149 सीसी कल जवाब इंजन देखने को मिलेगा जो कि आपको 53 किलोमीटर प्रति लीटर का शानदार माइलेज दे रहा है। इसके अलावा इस मॉडल में आपको 12 लीटर का फ्यूल टैंक भी दिया जा रहा है। इंजन परफॉर्मेंस की वजह से हीरो की यह मॉडल लोगों के बीच काफी तेजी से प्रचलित हो रही है। 

कीमत भी है बजट फ्रेंडली

अगर आप अपने लिए हीरो हमको की इस बेहतरीन बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे इसमें आपको सभी आधुनिक फीचर्स बजट फ्रेंडली कीमत पर दिए जा रहे हैं। कंपनी का दावा है कि इस मॉडल की शुरुआती कीमत भारतीय बाजारों में मात्र ₹ 71,890 है। 

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply