Automobile

दमदार पावर और बेहतरीन सुविधाओं के साथ मार्केट में आई Tata की ये झक्कास कार, देखें कीमत और फीचर्स

ऑटोमोबाइल की बात आती है तो Tata की कार ग्राहकों के बीच काफी लोकप्रिय हैं। Tata की गाड़ियां पावर से लेकर माइलेज तक में लोगों की उम्मीदों पर खड़ी उतरती हैं। ऐसी ही एक कार है Tata Tigor, जो लोगों के दिल पर फिलहाल राज कर रही है।

ये कार लुक से लेकर फीचर्स और माइलेज तक के मामले में लोगों का दिल जीतती है। साथ ही इसकी कीमत भी किफायती है। तो आइए जानते हैं इसके बारे में सारी डिटेल्स –

शानदार फीचर्स से लैस है Tata Tigor

बता दें कि Tata Tigor में आपको सुविधा के तौर पर हेडलाइट्स, Rain सेंसिंग वाइपर, पुश बटन स्टार्ट/स्टॉप, कीलैस एंट्री, ऑटो AC, 7.0 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम (एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले Connectivity के साथ) और डिजिटल Instrument क्लस्टर जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

वहीं इसके अलावा आपको इस कार में सुरक्षा के तौर पर ड्यूल फ्रंट एयरबैग, रियर पार्किंग सेंसर, ईबीडी के साथ ABS जैसे फीचर स्टैंडर्ड दिए गए हैं।

इंजन भी है पावरफुल

Tata Tigor में आपको शानदार परफॉर्मेंस के लिए 1.2 लीटर 3 सिलेंडर रेवोट्रॉन पेट्रोल इंजन मिलता है, जो 86 पीएस की शक्ति और 113 एनएम का टार्क पैदा करता है। इसके साथ ही इस कार में पांच-स्पीड मैनुअल और एक ऑप्शन पांच-स्पीड एएमटी गियरबॉक्स का विकल्प भी मिल जाता है। बता दें कि इस कार में आपको लगभग 26.49 किलोमीटर प्रति किलोग्राम का धांसू माइलेज मिलता है, जो ARAI द्वारा प्रमाणित है।

क्या है कीमत?

कीमत की बात करें अगर तो भारतीय मार्केट में आप Tata Tigor को महज 6.30 लाख रुपए (एक्सशोरुम) की शुरूआती कीमत पर खरीद सकते हैं। वहीं इसकाे टॉप वेरिएंट की कीमत 9.55 लाख रुपए (एक्सशोरुम) तक पहुंच जाती है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply