Ajab GazabIndia

दरिंदे भाई की हैवानियत… अश्लील वीडियो देख मासूम बहन का किया रेप, मां के सामने कर दी हत्या

दरिंदे भाई की हैवानियत… अश्लील वीडियो देख मासूम बहन का किया रेप, मां के सामने कर दी हत्या
दरिंदे भाई की हैवानियत… अश्लील वीडियो देख मासूम बहन का किया रेप, मां के सामने कर दी हत्या

मध्य प्रदेश के रीवा में जो घटना घटी उसने न सिर्फ मानवता को शर्मसार किया बल्कि खून के रिश्तों को भी कलंकित कर दिया. एक भाई ने अश्लील वीडियो देखकर अपनी सगी मासूम बहन का रेप किया. जब बहन ने मां से शिकायत करने को कहा तो उसका गला घोंट दिया… अभी वारदात यहीं खत्म नहीं हुई. आगे की घटना को जानकार आप अपना सिर पकड़ लेंगे. हैवान भाई की हरकत से मासूम बहन की सांसे अटक गईं. भाई ने इसकी जानकारी मां को दी. मां ने राज छुपाने को कहा. दरिंदे भाई ने मासूम बहन की बाकी की सांसों को मां के सामने थाम दिया.

आरोपी भाई ने मासूम बहन की जान ले ली. इसकी जानकारी दो बड़ी बहनों को हुई. उन्होंने भी दरिन्दे भाई को बचाने के लिए राज छुपाए रखा. जानकारी पुलिस को दी गई. कई दिन तक पुलिस भी पशोपेश में रही. आरोपी की तलाश में भटकते-भटकते पुलिस को घर के सदस्यों पर शक हुआ और हत्या का पर्दाफाश हो सका. पुलिस ने आरोपी भाई, मां और दोनों बहनों को गिरफ्तार किया है.

अश्लील वीडियो देख किया 9 साल की बहन का रेप

सनसनीखेज वारदात रीवा जिले के जवा थाना क्षेत्र की है. पुलिस के मुताबिक, 24 अप्रैल को घर में एक 9 वर्षीय बेटी की लाश मिली थी, जिसका रेप कर उसकी हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने जब मामले की जांच शुरु की तो कई चौंकाने वाले मामले सामने आए. कई दिन की पुलिस जांच में आरोपी घर के अंदर ही निकला. पुलिस खुलासे के मुताबिक, घटना वाले दिन 14 साल का भाई घर के आंगन में 9 साल की बहन के साथ चारपाई पर सो रहा था. रात करीब 1 से 2 बजे के बीच लड़के ने मोबाइल पर अश्लील वीडियो देखा. इसके बाद आरोपी ने बगल में सो रही छोटी बहन का मुंह दबाकर उसके साथ गलत काम किया. लड़की ने कहा कि वह मां-पापा को पूरी बात बता देगी इससे घबराकर आरोपी ने उसका गला दबा दिया.

मां के सामने गला दबाकर कर दी हत्या

लड़की के बेहोश होने पर आरोपी ने मां को जगा कर पूरी बात बताई. उस समय बच्ची की सांसें चल रही थीं. इसके बाद आरोपी ने मां के सामने ही बहन का गला दोबारा दबा दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. घटना की जानकारी घर में मौजूद दोनों बहनों को भी हुई, लेकिन वो भी अंजान बनी रहीं. पुलिस को घटना की जानकारी दी गई. परिजन पुलिअश्लील वीडियोस को झूठ बोलकर उलझाए रखे रहे. काफी मशक्कत के बाद पुलिस इस मामले की तह तक पहुंची और वारदात का खुलासा किया. पुलिस ने इस मामले में आरोपी युवक सहित उसकी मां और दो बहनों को हिरासत में लिया है. जिनसे पूछताछ की जा रही है.

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply