India

दलजीत कौर वापस पहुंची केनिया और पति निखिल पटेल को सिखाया सबक

दलजीत कौर वापस पहुंची केनिया और पति निखिल पटेल को सिखाया सबक

औरत जब अपनी पर आती है तो दुनिया की कोई भी जंग जीत लेती है किसी आदमी में उतरी ताकत नहीं होती की वो औरत को रोक सके दलजीत कौर ने केनिया पहुँचकर अपने पति निखिल पटेल को नाकों चने चबवा दिए हैं निखिल के माँ बाप हाथ पैर जोड़ रहे हैं केनिया की कोर्ट ने निखिल पर डंडा चला दिया है जी हाँ निखिल दलजीत को हल्के में लेने की भूल कर बैठे कुछ दिन पहले निखिल ने दलजीत को ध*मकी दी थी.

कंगना रनौत के घर बजने वाली है शहनाई

और कहा था कि वो केनिया में पड़ा हुआ उनका सामान घर से निकाल कर दान कर देंगे और साथ ही वो जो एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर को लेकर बयान दे रही है उस पर कानूनी कार्रवाई करेंगे निखिल को लगा की दलजीत दूसरे देश में उनका बाल भी बांका नहीं कर सकती लेकिन हो गया इसका उल्टा केनिया पहुंची दलजीत ने क्या किया है आइये बताते हैं दलजीत केनिया की कोर्ट में गईं.

40 की उम्र में मां बनेंगी एक्ट्रेस दृष्टि धामी, शादी के 9 साल बाद हुई प्रेगनेंट

और उन्होंने निखिल के खिलाफ़ सारे सबूत पेश कर दिए दलजीत ने साबित किया कि उनकी और निखिल की शादी भारतीय रीती रिवाजों से हो चुकी है और दोनों पति पत्नी है जिसके बाद कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए कहा निखिल दलजीत को घर से बाहर नहीं निकाल सकते इतना ही नहीं निखिल दलजीत के बेटे जेडेन को भी बेदखल नहीं कर सकते हैं कोर्ट ने निखिल के उस नोटिस पर भी रोक लगा दी.

Daljeet Kaur returned to Kenya and taught a lesson to husband Nikhil Patel
Daljeet Kaur returned to Kenya and taught a lesson to husband Nikhil Patel

जो उन्होंने दलजीत को भेजकर सामान ले जाने के लिए कहा था केनिया कोर्ट ने एक नोटिस जारी किया है जिसमें ये साफ किया गया है कि अगली सुनवाई और आखिरी फैसला होने तक निखिल दलजीत और उनके बच्चे जेडन के किसी भी सामान को नहीं हटा सकते हैं दलजीत की किसी चीज़ पर उनका कोई अधिकार नहीं है और ना ही वो दलजीत के सामान को घर से फेंक सकते हैं.

अदिति भाटिया ने खरीदा नया घर, 24 की उम्र में ड्रीम होम की मालकिन बन किया गृहप्रवेश

कोर्ट का ये ऑर्डर मिलने के बाद दलजीत ने एक पोस्ट में बताया है कि निखिल के माता पिता ने उनके माता पिता के आगे हाथ जोड़े और माफी मांगी लेकिन उनका बेटा निखिल अब भी झुकने को तैयार नहीं है दलजीत ने अपनी पोस्ट में लिखा है हम लोगों ने आप लोगों की हर बात पर यकीन किया.

तुम्हारे बूढ़े माता पिता ने मेरे पेरेंट्स के आगे हाथ जोड़े अब हम लोगों को आपसे कोई सिम्पैथी नहीं चाहिए मेरा जन्म ही लड़ने के लिए हुआ है निखिल ने जो किया है वो बहुत शर्मनाक है सच कहूं तो उसे ये नहीं है की हमारे बच्चे भी इन सबमें इन्वॉल्व में किसको पता था ये सब होने वाला है.

अभी! अभी! बड़ा झटका! सलमान से पुलिस ने पूछे 150 सवाल

दलजीत ने निखिल पर आरोप लगाया कि शादी के बाद किसी महिला से उनका एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है और वो उसी महिला के साथ घर में रह रहे हैं फिलहाल दलजीत ने अपनी पहली जंग जीत ली है वैसे आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply