AutomobileIndia

दादी नानी के जमाने में Yamaha ने चलाया था अपना जादू, आज भी आपकी गर्लफ्रेंड को आएगी पसन्द

दादी नानी के जमाने में Yamaha ने चलाया था अपना जादू, आज भी आपकी गर्लफ्रेंड को आएगी पसन्द

Yamaha RX 100 जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं आजकल के समय में दो पहिया वाहन खरीदना युवाओं का एक बेहतरीन सपना बन चुका है। ऐसे में यामाहा ने अपनी RX 100 को फिर एक बार लॉन्च करने का फैसला किया है। जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं पहले के समय में यामाहा की RX 100 लोगों के दिलों पर राज किया करती थी। 

कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको बेहतरीन कलर वेरिएंट और सभी आधुनिक फीचर्स बजट फ्रेंडली कीमत पर दिए जायेंगे। अगर आप इस मॉडल को अपने लिए खरीदना चाहते हैं तो आइए आपको इसके लॉन्च डेट और कीमत के बारे में बताते हैं।  

शानदार फिचर्स से होगी लैश Yamaha RX 100

कंपनी की तरफ से आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक आपको बता दें इस मॉडल में आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और स्पीडोमीटर जैसी सुविधाएं दी जाएगी। केवल इतना ही नहीं बल्कि इसमें आपको डिजिटल एनालॉग वॉच और डिजिटल ट्रिप मीटर जैसे सभी शानदार फीचर्स दिए जायेंगे। यामाहा की यह मॉडल ग्राहकों द्वारा इसके फीचर्स की वजह से भी खूब पसंद की जा रही है। 

ईंजन स्पेसिफिकेशन है दमदार 

अब अगर हम इस मॉडल के इंजन स्पेसिफिकेशन की बात करें तो आपको बता दे सबसे पहले इसमें आपको 250 सीसी का पावरफुल इंजन दिया जाएगा। कंपनी का दावा है कि यह मॉडल प्रति घंटे 150 किलोमीटर की दूरी तय करने में सक्षम है। केवल इतना ही नहीं बल्की यामाहा की यह मॉडल आपको 14 लीटर का फ्यूल टैंक भी दे रही है।

इसी के साथ आपको बता दे अगर आप इसके माइलेज के बारे में जानना चाहते हैं तो कंपनी का दावा है कि यह शानदार बाइक आपको 70 किलोमीटर प्रति लीटर का शानदार माइलेज भी दे रही है। अपने टॉप स्पीड और माइलेज की वजह से यामाहा की यह मॉडल लोगों के बीच काफी चर्चा में है।  

Yamaha RX 100 Launch date & Price 

अब अगर हम इस मॉडल के लॉन्च डेट की बात करें तो आपको बता दे आधिकारिक वेबसाइट पर अब तक इसकी लॉन्च डेट के बारे में कोई खास चर्चा नहीं हुई है। लेकिन सामने आ रही रिपोर्ट के मुताबिक ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि कंपनी इसे 2025 के अंत में या फिर 2026 की शुरुआती महीने में लॉन्च कर सकती है। इसके अलावा आपको बता दें इसकी कीमत ₹ 2,00,000 के आसपास हो सकती है। 

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply